whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

पहले घर पर हमला, फिर सलीम खान को धमकी, अब Baba Siddique... सलमान खान से क्या चाहता है Lawrence Bishnoi?

Baba Siddique, Salman Khan, Lawrence Bishnoi: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद कई सवाल खड़े हो गए हैं। साथ ही सलमान खान की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से ली गई है।
01:07 PM Oct 13, 2024 IST | Nancy Tomar
पहले घर पर हमला  फिर सलीम खान को धमकी  अब baba siddique    सलमान खान से क्या चाहता है lawrence bishnoi
Baba Siddique, Salman Khan, Lawrence Bishnoi

Baba Siddique, Salman Khan, Lawrence Bishnoi: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या से पूरा देश हिल गया है। पुलिस मामले की तेजी से जांच तो कर रही है, लेकिन सवाल इतने हैं और जवाब एक भी नहीं। बाबा सिद्दीकी की हत्या या फिर सलमान खान को चेतावनी... क्या चाहता है लॉरेंस बिश्नोई? इसका जवाब तो किसी के पास नहीं है क्योंकि इस साल जितनी भी चीजें हुई हैं वो एक ही इशारा कर रही हैं, जो सिर्फ सलमान खान की ओर जाता है, लेकिन बाबा सिद्दीकी की मौत ने ना सिर्फ कई सवाल खड़े कर दिए हैं बल्कि सलमान खान के लिए चिंता भी बढ़ा दी है।

Advertisement

सलमान खान के घर पर फायरिंग

साल 2024 शुरू हुआ और अप्रैल का महीना आया, 14 अप्रैल को अल-सुबह सलमान खान के घर पर फायरिंग हुई थी। अचानक हुई इस घटना ने हर किसी के दिल की धड़कन को बढ़ा दिया था। सलमान खान के घर पर फायरिंग की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली थी। हालांकि पुलिस ने इस मामले में बेहद तेजी से जांच की और कई आरोपियों को अरेस्ट किया। इस घटना के बाद सलमान खान की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisement

सलीम खान को धमकी

इतना ही नहीं बल्कि हाल ही में सितंबर महीने में सलमान खान के पिता सलीम खान को धमकी मिली थी। जी हां, सलमान खान के पिता को एक बुर्काधारी महिला ने धमकी दी थी। सूत्रों के मुताबिक सलीम खान सुबह गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर मॉर्निंग वॉक कर रहे थे और तभी एक स्कूटी पर दो लोग आए। बुर्के में आई महिला बोली कि लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या? जैसे ही पुलिस को मामले की जानकारी मिली थी तो उन्होंने अज्ञात महिला के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

Advertisement

अब बाबा सिद्दीकी की हत्या

पहले घर पर फायरिंग और फिर सलीम खान को धमकी... और अब बाबा सिद्दीकी की हत्या... इन सारी कड़ियों को अगर जोड़ा जाए, तो इशारा सिर्फ सलमान खान की ओर जाता है। लोगों को सलमान की चिंता सता रही है और सबके मन में बस एक ही सवाल है कि आखिर लॉरेंस बिश्नोई, सलमान खान से क्या चाहता है। गौरतलब है कि लॉरेंस बिश्नोई कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे चुका है।

क्या चाहता है Lawrence Bishnoi?

ना सिर्फ धमकी बल्कि सलमान खान के घर पर फायरिंग कर उन्हें चेतावनी भी दी। बार-बार भाईजान को निशाने पर लेने वाला लॉरेंस बिश्नोई अपनी कारनामों से बाज नहीं आ रहा है और अब बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ले ली है। जी हां, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है और पोस्ट में दावा किया जा रहा है कि बाबा सिद्दीकी की हत्या लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ही करवाई है। हालांकि News24 इस वायरल पोस्ट की जिम्मेदारी नहीं लेता है और ना ही किसी भी बात का दावा करता है।

यह भी पढ़ें- Baba Siddique की आखिरी इफ्तार पार्टी में Emraan Hashmi के लिए क्या खास? एक्टर को मिला था सरप्राइज

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो