whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या Badshah को हुआ प्यार? विदेश में हो रही इस खूबसूरत हसीना से मुलाकात

Badshah Hania Aamir Photos: मशहूर सिंगर और रैपर बादशाह अब एक हसीना की वजह से चर्चा में आ गए हैं। अब दुबई में उन्हें किसी खास लड़की के साथ डिनर करते हुए देखा गया है। ये तस्वीरें सामने आते ही बादशाह और उस खूबसूरत लड़की की डेटिंग करने की खबरों से अफवाहों का बाजार गर्म हो गया है।
12:06 PM Apr 22, 2024 IST | Ishika Jain
क्या badshah को हुआ प्यार  विदेश में हो रही इस खूबसूरत हसीना से मुलाकात
Badshah की बढ़ी इस एक्ट्रेस से नजदीकियां, विदेश में कर रहे डिनर डेट!

Badshah Hania Aamir Photos: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और रैपर बादशाह (Badshah) एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं। उनकी लव लाइफ फिर से सुर्खियों में छा गई है। बादशाह का नाम बीते काफी समय से एक मशहूर एक्ट्रेस से जोड़ा जा रहा है। अब लगता है सिंगर की नजदीकियां इस एक्ट्रेस से बढ़ती ही जा रही हैं। तभी तो वो बार-बार विदेश उनसे मिलने पहुंच जाते हैं। अब उनकी हालिया दुबई ट्रिप से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक बार फिर बादशाह को पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर (Hania Aamir) संग देखा गया है।

किस एक्ट्रेस के साथ दिखे बादशाह?

पहले भी कई बार बादशाह और हानिया आमिर साथ में दुबई में टाइम स्पेंड करते हुए नजर आए हैं। ऐसे में एक बार फिर जब ये दोनों साथ में दिखे तो इनके डेटिंग करने के चर्चे तेज हो गए। अब इन दोनों को साथ में डिनर करते और फिर ढेर सारी मस्ती करते हुए देखा गया है। खुद एक्ट्रेस हानिया आमिर ने सोशल मीडिया पर इन दोनों की मुलाकात की तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी और बादशाह की फोटो पोस्ट की और साथ ही डिनर टेबल की झलक भी दिखाई। इतना ही नहीं बाद में बादशाह ने फैंस को एक वीडियो में बताया कि वो इस वक्त दुबई में हैं और फिर हानिया जमीन पर चिल करते हुए नजर आईं।

बादशाह संग हानिया आमिर का पोस्ट वायरल

इसके बाद उनके अगले पोस्ट में वो ऑडियंस बनकर बादशाह का कॉन्सर्ट एन्जॉय करते हुए नजर आ रही हैं। बादशाह उनके लिए गाना गा रहे हैं और फनी अंदाज में हानिया उनसे कहती हैं 'अरे अपना ही गाना नहीं आता'। ये दोनों इस कॉन्सर्ट में खूब हंसते हुए और मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इन दोनों को देखकर ऐसा लगता ही नहीं कि इनके बीच इंडिया और पाकिस्तान की दीवार है। दोनों साथ में कितने कम्फर्टेबल हैं वो साफ दिखाई दे रहा है। अब इनके पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Freddy के निधन से उबर नहीं पा रही CID की टीम, रीयून्यन पर छलका दर्द

लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक

एक यूजर ने बादशाह को हानिया के साथ देखकर लिखा, 'सानिया मिर्जा का बदला लेने जाते हुए अपने बादशाह भाई।' एक ट्रोलर बोला, 'क्या मजबूरी थी हानिया ये जियान से मिलने की?' एक फैन ने कमेंट किया, 'बादशाह भाई हानिया को इंडिया ले आओ।' एक ने कहा, 'जब जियान रियल लाइफ में शिजुका से मिलता है।' कोई बोला, 'अपना गाना नहीं आता- हनिया तो हनिया है।' अब सोशल मीडिया पर जियान और शिजुका वाले जोक वायरल हो रहे हैं। दूसरी तरफ इनके रिलेशनशिप में होने की अफवाह तेज हो गई हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो