whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कुछ ही साल में कितने बदल गए Badshah? पुराना वीडियो वायरल, पहचान पाना भी हुआ मुश्किल

Badshah Throwback Video: बादशाह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है। इस वीडियो की खासियत ये है कि इसमें सिंगर पहचान में नहीं आ रहे। ये इतना पुराना वीडियो है कि इसमें बादशाह का लुक एक दम अलग दिख रहा है। अब यूजर्स उनके इस वीडियो को देखकर दंग रह गए हैं।
05:37 PM May 06, 2024 IST | Ishika Jain
कुछ ही साल में कितने बदल गए badshah  पुराना वीडियो वायरल  पहचान पाना भी हुआ मुश्किल
Badshah Throwback Video

Badshah Throwback Video: पॉपुलर सिंगर बादशाह (Badshah) का एक अनसीन वीडियो सोशल पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में सिंगर का हुलिया काफी अलग है, इतना अलग कि शायद कुछ लोग तो उन्हें पहचान भी न पाएं। इस वीडियो में सिंगर को देखकर साफ समझ आ रहा है कि वो कहां से कहां पहुंच गए हैं। यानी बादशाह का ये वीडियो कई साल पुराना है और इसमें वो काफी यंग और हैंडसम दिख रहे हैं। साथ ही बादशाह एक दम फिट नजर आ रहे हैं।

कुछ साल में बदल गया बादशाह का लुक

इस पुराने यादगार वीडियो को खुद सिंगर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। इसे देखने के बाद पहली बार में तो हर कोई चौंक गया है क्योंकि बादशाह उस दौर में कैसे लगते थे वो वाकई देखने लायक है। उनके आगे बॉलीवुड के सभी सिंगर्स आपको फीके लग सकते हैं। वो एक दम गबरू-जवान लग रहे हैं। बादशाह का ये वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है जैसे आपकी भी पुरानी यादें ताजा हो सकती हैं। बता दें, इस वीडियो में नजर आ रहा है कि सिंगर एक शादी में दावत का लुफ्त उठा रहे हैं।

शादी में खाना खाते दिखे सिंगर

बादशाह ने लाल रंग का कुर्ता पहना हुआ है। उनका हेयर स्टाइल भी एक दम सिंपल है और वो बिना किसी फैंसी कपड़े या मेकअप के नजर आ रहे हैं। बावजूद उसके उनके चेहरे पर जो मुस्कान है वो लोगों का ध्यान खींच लेगी। इस वीडियो को शेयर करते हुए सिंगर फैंस के साथ एक खास मैसेज भी शेयर करना चाहते हैं। उन दिनों शादियों में क्या हुआ करता था इस बारे में बादशाह ने फैंस को बताया है। उन्होंने शादी में शूट करने वाले फोटोग्राफर्स की तुलना संजय लीला भंसाली की फिल्मों से कर दी है।

यह भी पढ़ें: बॉबी देओल की दो दिन में क्या हो गई हालत? वीडियो देख फैंस बोले- ‘भिखारी लग रहे…’

बादशाह को देख क्या बोले फैंस?

इस वीडियो को शेयर करते हुए सिंगर ने कैप्शन में लिखा, 'अब तो शादी में फिल्म मेकर्स संजय लीला भंसाली को टक्कर दे दें, लेकिन हमारे टाइम में तो वो खाना खाते हुए बंदे पकड़ते थे कैमरे पे। क्या आपको याद है, अब भी रिलेट कर सकते हैं?' अब उनके इस वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने मजाक में लिखा, 'थाली तो दिखाई नहीं, कैमरामैन सीख रहा था शायद।' एक ने कहा, 'भीषण गर्मी में टेंट वाली दावत।' एक ने कहा, 'मीमर्स तैयार हो जाओ मीम्स के लिए सामान आ गया।' वहीं, सेलेब्स भी बादशाह के इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो