whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रैपर Badshah से फैन ने कर दी गंदी डिमांड, The Great Indian Kapil Show पर खुला राज

Badshah Fan Shocking Demand: कपिल शर्मा के शो पर अब बादशाह ने फैंस की अजीबो गरीब डिमांड को लेकर मजेदार खुलासा किया है। उन्होंने रिवील किया है कि फैंस उनसे कब और किस-किस जगह मिलते हैं और उनसे कैसी मांग करते हैं। तो चलिए जानते हैं बादशाह से उनके फैंस ने सबसे अजीब जगह कहां डिमांड की थी।
06:51 PM Jun 12, 2024 IST | Ishika Jain
रैपर badshah से फैन ने कर दी गंदी डिमांड  the great indian kapil show पर खुला राज
Badshah Fan Shocking Demand

Badshah Fan Shocking Demand: कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों नेटफ्लिक्स (Netflix) पर अपने शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' (The Great Indian Kapil Show) को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्टर का ये शो लोगों को काफी पसंद आ रहा है और इसके कई कारण हैं। पहला तो कपिल की कॉमेडी, दूसरा बाकी सभी स्टार कास्ट और सबसे जरूरी शो के मेहमान। दरअसल, जब मेहमान अच्छे आते हैं तो कपिल के फैंस तो शो से जुड़ते ही हैं, साथ ही मेहमान बनकर आई सेलिब्रिटी के फैंस भी शो को एन्जॉय करने आ जाते हैं। ऐसे में हर हफ्ते एक से बढ़कर एक सेलिब्रिटीज कपिल के शो का हिस्सा बन रहे हैं।

बादशाह और करण औजला बनेंगे कपिल के मेहमान

इस हफ्ते अब कौन कपिल के शो में आएगा उसका भी खुलासा हो चुका है। इस बार शो में सिर्फ कपिल की कॉमेडी से हंसी के ठहाके नहीं लगेंगे बल्कि सुर और ताल का जश्न भी होगा। दरअसल, इस बार शो पर जो मेहमान बनकर आने वाले हैं वो बेहद खास हैं। इस हफ्ते आपको बादशाह (Badshah) और करण औजला (Karan Aujla) जैसे स्टार्स शो में नजर आने वाले हैं। अब शो का प्रोमो वीडियो सामने आ चुका है जो बेहद रोमांचक है। इस वीडियो को देखकर आपको भी जोर-जोर से हंसी आएगी। बादशाह को लेकर अब शो में एक राज खुला है, जिसके बाद कुछ लोग हैरान होंगे तो कुछ इसे सुनकर हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे।

बादशाह से फैंस ने की अजीब डिमांड

दरअसल, अब कपिल शर्मा से अपने शो में बादशाह से एक सवाल कर लिया, जिसका उन्हें बेहद ही अटपटा जवाब मिला है। बता दें, कपिल ने सिंगर और रैपर बादशाह से फैंस की अजीब डिमांड पर बात की और उनसे पूछा कि क्या कभी किसी फैंस ने आपसे अजीब-सी जगह पर फोटो लेने की फरमाइश की है? इसका जवाब देने में बादशाह ने जरा भी देर नहीं लगाई और उन्होंने ये जगह भी सबके सामने रिवील कर दी। बादशाह का ये खुलासा अब लोगों के होश उड़ा देगा।

यह भी पढ़ें: जब Salman Khan ने बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर को जड़ दिया था थप्पड़, बाद में मांगनी पड़ी माफी

वॉशरूम में बादशाह को नहीं छोड़ते फैंस

बादशाह ने बताया कि जब वो सूसू कर रहे थे जब उनसे फैन ने सेल्फी मांगी थी। यानी फैंस यहां भी नहीं मानते। रैपर जहां भी क्यों न हों, उनके चाहने वाले उनके साथ फोटो खिंचवाने की डिमांड कर ही देते हैं। लेकिन वॉशरूम में सूसू करते हुए भी फैंस सेल्फी की डिमांड कर रहे हैं ये सुनकर तो फैंस भी हंस पड़े। अब टीजर वीडियो ही इतना मजेदार है तो शो कितना धमाकेदार होगा इसका अंदाजा खुद ही लगा लीजिए। तो शनिवार को आप इस शो को मिस करने की गलती मत कीजिएगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो