whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Sidhu Moose Wala और AP Dhillon के बाद 'माफिया' के निशाने पर आए Badshah? रैपर ने किया रिवील

Badshah On Death Threat: बादशाह को भी माफिया से धमकियां मिलती रहती हैं, अब खुद सिंगर ने इस बात का खुलासा किया है। इन धमकियों के बाद सिंगर के पेरेंट्स भी डरे हुए हैं।
04:30 PM Sep 09, 2024 IST | Ishika Jain
sidhu moose wala और ap dhillon के बाद  माफिया  के निशाने पर आए badshah  रैपर ने किया रिवील
Badshah On Death Threat

Badshah On Death Threat: पॉपुलर सिंह बादशाह ने अपने हालिया इंटरव्यू में कई बड़े राज खोले हैं। सिंगर और रैपर बादशाह ने अब अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर ढेर सारी बातें की हैं। अपने पेरेंट्स से लेकर खुद को मिलने वाली धमकियों तक पर बादशाह ने कई खुलासे किए हैं। इस इंटरव्यू में बादशाह ने खुलकर सारे सवालों के जवाब दिए। वहीं, उनके एक बयान से अब उनके चाहने वालों को कुछ टेंशन हो सकती है।

बढ़ता जा रहा है गैंग कल्चर

आपको बता दें, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के एक्टर्स, सिंगर्स और आर्टिस्ट्स पर आजकल कुछ ज्यादा ही हमले हो रहे हैं। सलमान खान (Salman Khan) गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के निशाने पर हैं ये तो पूरी दुनिया ही जानती है। वहीं, यही गैंगस्टर मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला के कत्ल का भी आरोपी है। इसके अलावा हाल ही में फेमस सिंगर 'एपी ढिल्लों' (AP Dhillon) के घर पर भी फायरिंग हुई है और इसकी जिम्मेदारी भी कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य ने ही ली है। ये सब पहली बार नहीं हो रहा, इससे पहले चमकीला और उनकी पत्नी को भी इसी तरह मौत के घाट उतारा गया था।

क्या बादशाह को माफिया से आई धमकी?

ऐसे में अब बादशाह से भी यही सवाल किया गया कि क्या उन्हें भी माफिया से धमकी आती हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए बादशाह ने बेहद कैजुअल अंदाज में बोला, 'आ जाती है। पंजाब जगह ही ऐसी है।' इसके बाद उनसे पूछा गया कि ये धमकियां सीधे उन्हें आती हैं या फिर उनके मैनेजर को आती हैं? इसके बाद बादशाह ने बेहद सोचने के बाद रिवील किया कि 'उनकी एक्स मैनेजर को आया था कुछ मैसेज वगैरह।' हालांकि, वो किसका था ये बादशाह को नहीं पता क्योंकि ये उन्होंने कभी कन्फर्म नहीं किया।

क्यों कानून की मदद नहीं लेते बादशाह?

बादशाह ने कहा कि अगर उनके पास इस तरह के मैसेज आते हैं तो वो उन्हें ब्लॉक कर देते हैं। जब सिंगर से पूछा गया कि क्या वो इन चीजों को लेकर पुलिस या कानून की मदद लेते हैं? तो बादशाह ने जवाब देते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि ये सब बस बदमाशी है, मतलब कोई मजे ज्यादा लेता है। यानी माफियाओं के नाम पर कई बार प्रैंक कॉल्स भी आते हैं। इसके अलावा उन्होंने रिवील किया कि इस तरह के धमकी भरे मैसेज में पैसों की डिमांड की जाती है।

यह भी पढ़ें: Ishaan Khattar ने शेयर की ‘डर्टी’ वीडियो, पैंट उतार अंडरवियर में…

सेफ्टी को लेकर माता-पिता को भी चिंता

बादशाह ने खुलासा करते हुए कहा कि  उनकी मम्मी उनकी सुरक्षा को लेकर चिंतित रहती हैं और उनसे सवाल करती हैं कि वो यहां क्यों रहते हैं? दरअसल, सिंगर जहां रहते हैं उसे माफियाओं का गढ़ भी कहा जाता है। ऐसे में बादशाह ने कहा कि उनकी मम्मी कहती हैं दुबई चला जा, मुंबई भी सेफ नहीं है। हालांकि, सिंगर अब तक दुबई क्यों शिफ्ट नहीं हुए? उन्होंने इस सवाल का भी जवाब दिया है। बादशाह का कहना है कि उनका मन अपने पेरेंट्स को छोड़कर जाने का नहीं है और उनके पेरेंट्स वहां जाना नहीं चाहते। तो सब बस ऐसे ही चला रहा है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो