whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Badshah के हाथ पर बने 'टेडी बियर' के पीछे क्या है कहानी? रिवील किया अजीब टैटू का राज

Badshah Tattoo Story: सिंगर और रैपर बादशाह के हाथ पर बने टैटू तो आपने देखे ही होंगे। अब उन्होंने रिवील किया है कि इन्हें उन्होंने कब बनवाया था और इसके पीछे क्या स्टोरी है।
07:12 PM Sep 09, 2024 IST | Ishika Jain
badshah के हाथ पर बने  टेडी बियर  के पीछे क्या है कहानी  रिवील किया अजीब टैटू का राज
Badshah Tattoo Story

Badshah Tattoo Story: पॉपुलर सिंगर बादशाह ने हाल ही में अपने पॉपुलर टैटू को लेकर एक नई कहानी सुनाई है। सिंगर के हाथ में 2 टैटू अक्सर फैंस का ध्यान खींच लेते हैं। बादशाह के दोनों हाथों पर एक-एक अटपटे टैटू बने हुए हैं। एक हाथ पर तो उन्होंने 'टेडी बियर' बनवाया हुआ है तो वहीं, दूसरे हाथ पर क्या बना हुआ वो तो फैंस को समझ भी नहीं आता। लेकिन अब उन्होंने अपने इन टैटू के पीछे की कहानी दुनिया के सामने रिवील कर दी है।

बादशाह ने रिवील किया टैटू का राज

दरअसल, हाल ही में बादशाह से सवाल किया गया कि उनके 'टेडी बियर' वाले टैटू के पीछे क्या  कहानी है? तो हंसते हुए वो बोले, 'कोई कहानी नहीं है। क्यूट है, मेरे को नहीं पता क्यों करवाया मैंने।' ये कहने के बाद बादशाह ने अपने दूसरे हाथ का टैटू फ्लॉन्ट किया और कहा 'ये भी नहीं पता क्यों करवाया, ये तो मेले का टैटू लगता है।' ये कहते ही वो हंसने लगे। इसके बाद बादशाह से सवाल किया गया कि क्या है इस पर? बादशाह ने इस सवाल का जवाब देते हुए कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे।

टैटू कैसे बना टूटे दिल पर बैंड ऐड?

अपने दूसरे टैटू की असलियत बताते हुए बादशाह ने कहा, 'टूटे हुए दिल पर बैंड ऐड लगी है।' इसके बाद उनके चेहरे पर एक मायूसी दिखी और वो बोले, 'रिग्रेट होता है इस पर, ये उन कुछ चीजों में से एक है जिस पर मुझे पछतावा होता है।' यानी सिंगर अपने इन दोनों टैटू को लेकर आज तक पछता रहे हैं। इसके बाद उन्होंने ये भी रिवील किया कि ये दोनों टैटू उन्होंने कोरोना के टाइम पर बनवाए थे। हालांकि, इसके बाद भी उन्होंने एक बड़ी मजेदार स्टोरी सुनाई।

यह भी पढ़ें: Honey Singh vs Badshah : किसने लिखा ‘अंग्रेजी बीट’ गाना? आमने-सामने आए हनी सिंह और बादशाह

'टेडी बियर' की असली कहानी रिवील

बादशाह बोले, 'मैंने टेडी बेयर की कहानी बड़ी मजेदार बनाई हुई है, टेडी जो होता है वो आपके बेडरूम में पड़ा है और वो पोकर फेस है, उसको आपके सारे इमोशंस पता है। तो मैं वो हूं। ये कहानी मैं सबको सुनाता हूं। असलियत ये है कि बहुत घटिया हरकत है ये। इसकी कोई कहानी नहीं है, बकवास है ये और दूसरा भी बकवास है और ये तो बना भी नहीं अच्छा। मेरी दादी ने मेले में घड़ी बनवा रखी थी हाथ में, ये उससे भी बुरा है। मैंने सबसे ज्यादा तूफानी ये किया है।' अपने ब्रेकअप पर बात करते हुए बादशाह ने कहा कि 'एक दिन से ज्यादा दिल नहीं टूटने देता। मुझे ठीक होना होता है जल्दी।'

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो