खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

BAFTA में Deepika Padukone ने बिखेरा हुस्न का जलवा, तो ओपेनहाइमर की झोली में आए कई अवॉर्ड

BAFTA Awards 2024: बाफ्टा अवॉर्ड (BAFTA Awards 2024) के विनर्स की लिस्ट आ गई है। इस इवेंट में दीपिका पादुकोण बतौर प्रेजेंटर शामिल हुईं।
07:16 AM Feb 19, 2024 IST | Nancy Tomar
BAFTA Awards 2024, image credit- Google
Advertisement

BAFTA Awards 2024: फिल्मी सितारों के लिए कई अवॉर्ड्स ऐसे होते हैं, जिनका वो बेसब्री से इंतजार करते हैं। इन्हीं में से एक है बाफ्टा अवॉर्ड (BAFTA Awards 2024), जिसे ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स के नाम से भी जाना जाता है। इस अवॉर्ड सामरोह में बेस्ट फिल्मों को सम्मानित किा जाता है। इस बार BAFTA Awards 2024 की खास बात ये रही कि इसे ना सिर्फ हॉलीवुड सितारों बल्कि बी-टाउन की हसीना दीपिका पादुकोण ने भी प्रेजेंट किया। इस इवेंट में जहां दीपिका पादुकोण बला की खूबसूरत बनकर पहुंची थी, तो वहीं फिल्म ओपेनहाइमर ने भी कई अवॉर्ड अपने नाम किए।

Advertisement

BAFTA Awards 2024 के विनर्स की लिस्ट

Advertisement

बतौर प्रेजेंटर शामिल हुई दीपिका पादुकोण 

बता दें कि भारत में इस अवॉर्ड फंक्शन (BAFTA Awards 2024) को 19 फरवरी की सुबह 12.30 बजे आयोजित किया गया। वहीं, भारत से बतौर प्रेजेंटर के तौर पर दीपिका पादुकोण ने इस इवेंट में खूब लाइमलाइट बटोरी। फैंस एक्ट्रेस के लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं। इस इवेंट से सामने आई दीपिका की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

यह भी पढ़ें- पोंछा लगाया, झूठी प्लेट धोई, गाड़ी धोईं तो कभी अखबार बांटे, जानें कौन है यह हिट नायक, सुपरहिट गायक?

दीपिका ने शेयर किया अपना लुक

बता दें कि दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद इस लुक को शेयर किया है, जिस पर यूजर्स खूब प्यार बरसा रहे हैं। एक्ट्रेस के पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया कि आप बेहद सुंदर लग रही हो। दूसरे यूजर ने लिखा कि शानदार लुक। तीसरे यूजर ने लिखा कि इससे ज्यादा सुंदर क्या ही होगा। इस तरह के कमेंट्स करके यूजर अब एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं।

फिल्म 'फाइटर' को लेकर चर्चा में एक्ट्रेस

वहीं, इन दिनों दीपिका अपनी फिल्म फाइटर को लेकर भी चर्चा में है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी पकड़ बनाकर रखी और ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद भी आई। फिल्म में दीपिका के अलावा कई बड़े सितारों थे। रिपोर्ट्स की मानें तो 25 दिनों में इस फिल्म ने 206.30 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। इस फिल्म ने लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई और जमकर वाहवाही लूटी।

Advertisement
Tags :
BAFTAbafta awards 2024Deepika PadukoneOppenheimer
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement