whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Heeramandi के लिए बदनाम हुई 'मुन्नी', Harshaali Malhotra पर चढ़ा 'तवायफों' का बुखार

Harshaali Malhotra Heeramandi Video: हीरामंडी की पॉपुलैरिटी बढ़ती जा रही है। आम लोगों के बाद अब 'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी यानी एक्ट्रेस हर्षाली मल्होत्रा ने इसके प्रति अपनी दीवानगी दिखाई है। एक्ट्रेस अब सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई हैं क्योंकि अब उन्होंने तवायफ का अवतार लेकर अपनी नजाकत दिखाई है।
02:51 PM May 12, 2024 IST | Ishika Jain
heeramandi के लिए बदनाम हुई  मुन्नी   harshaali malhotra पर चढ़ा  तवायफों  का बुखार
Harshaali Malhotra Heeramandi Video

Harshaali Malhotra Heeramandi Video: सलमान खान (Salman Khan) जिस मुन्नी को उसके घर पहुंचाने के लिए पाकिस्तान तक पहुंच गए थे अब वो काफी बड़ी हो गई है। इतनी बड़ी की अब उसे देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं। साथ ही अब उनकी मासूमियत की जगह उनकी बोल्डनेस के चर्चे हो रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर हमारी मुन्नी बदनाम हो गई है। उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग उनका नया रूप देखकर दंग हैं।

हर्षाली मल्होत्रा ने लिया तवायफ का अवतार

दरअसल, अब ऐसा लग रहा है जैसे एक्ट्रेस हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) पर हीरामंडी (Heeramandi) का खुमार चढ़ गया है। दरअसल, अब उनका जो लेटेस्ट वीडियो सामने आया है उसमें हर्षाली पर सीरीज में दिखीं तवायफों का सुरूर चढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है। हर्षाली ने अब एक बोल्ड लुक लिया है जिसमें वो इस सीरीज में नजर आए कुछ सीन्स को रिक्रिएट करते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो में उनकी अदाएं और खूबसूरती देख सभी अचंभित रह गए हैं। हर्षाली मल्होत्रा की परफॉरमेंस अब लोगों को काफी पसंद आ रही है।

एक्ट्रेस की अदाओं के कायल हुए फैंस

हर्षाली मल्होत्रा अब अपने लेटेस्ट लुक में तवायफ बनी हुई दिखाई दे रही हैं। गोल्डन आउटफिट में एक्ट्रेस को देख किसी की भी आंखें खुली रह जाएंगी। हर्षाली मल्होत्रा ने इस वीडियो में न सिर्फ खूबसूरती का बल्कि अपनी अदा और काबिलियत का भी प्रदर्शन किया है। अब लोग उन्हें देखने के बाद इतने इम्प्रेस हो गए हैं कि संजय लीला भंसाली से सवाल कर रहे हैं कि उन्होंने हर्षाली को इस सीरीज में कास्ट क्यों नहीं किया। इस वायरल वीडियो पर अब एक यूजर ने कमेंट किया है, 'काश आप आलमजेब का रोल करते। आपके द्वारा दिए गए एक्सप्रेशंस अद्भुत हैं।'

यह भी पढ़ें: ‘सेक्स वर्कर्स की वजह से बचा रहता है समाज’, Shekhar Suman ने दिया बोल्ड बयान

आलमजेब की भूमिका में खली हर्षाली की कमी

एक फैन ने लिखा, 'सर्वश्रेष्ठ और संजय लीला भंसाली की अगली एक्ट्रेस।' एक ने लिखा, 'वह आलमजेब की भूमिका की हकदार थीं, वह उभरती स्टार और खूबसूरत हैं। यह उद्योग में उनकी यात्रा की शुरुआत हो सकती थी। मेरी ओर से उसे ढेर सारी शुभकामनाएं।' एक शख्स ने लिखा, 'वह एक बेहतर विकल्प हो सकती थीं।' एक यूजर ने एक्ट्रेस का परफॉरमेंस देख मजाक में लिखा, 'मुन्नी तुम तो बहुत बड़ी हो गई हो।' तो कोई बोला, 'सिर्फ मुझे या किसी और को भी पाकीजा की मीना कुमारी से समानता महसूस हुई।' तो किसी ने हर्षाली की तुलना 'मधुबाला' से कर दी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो