whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

हेयरड्रेसर के सुसाइड अटेम्प्ट से फिल्म इंडस्ट्री में बवाल, 11 लोगों पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

Bengali Hairdresser Attempts Suicide: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के बाद अब बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बंगाली इंडस्ट्री की हेयरड्रेसर ने सुसाइड करने की कोशिश की है। क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं।
09:14 PM Sep 22, 2024 IST | Himanshu Soni
हेयरड्रेसर के सुसाइड अटेम्प्ट से फिल्म इंडस्ट्री में बवाल  11 लोगों पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप
Bengali Hairdresser Attempts Suicide

Bengali Hairdresser Attempts Suicide: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस के साथ होने वाले यौन उत्पीड़न के मामलों ने सभी को हैरान कर दिया था। हेमा कमेटी की रिपोर्ट में खुलासा किया गया था कि कई एक्ट्रेसेस अब तक बड़े प्रोड्यूसर्स, डायरेक्टर्स और एक्टर्स द्वारा यौन उत्पीड़न का शिकार हो चुकी हैं। मलयालम इंडस्ट्री के बाद अब बंगाली इंडस्ट्री में भी हाल ही में हुई घटना ने सनसनी मचा दी है। दरअसल अब एक महिला ने बंगाली सिनेमा के काले सच को उजागर किया है। वो महिला इंडस्ट्री से इतनी परेशान हो गई कि उनसे सुसाइड करने की कोशिश की। साथ ही महिला ने सुसाइड लेटर में काफी बड़े खुलासे किए हैं।

Advertisement

क्या है पूरा मामला?

मलयालम, तमिल और तेलुगु सिनेमा में भी कई एक्ट्रेसेस ने शोषण को लेकर खुलासे किए थे, अब इस लिस्ट में बंगाली इंडस्ट्री का भी नाम जुड़ गया है। दरअसल बंगाल फिल्म इंडस्ट्री की सीनियर फीमेल हेयरड्रेसर ने 11 लोगों पर हैरेसमेंट के गंभीर आरोप लगाते हुए खुदकुशी करने की कोशिश की है। महिला ने हेयरड्रेसर गिल्ड के 11 सदस्यों पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। महिला की इस शिकायत के बाद हर कोई हैरान है।

Advertisement

शोषण से दुखी होकर सुसाइड की कोशिश

21 सितंबर को महिला हेयरड्रेसर ने एक लेटर लिखा है जिसमें उसने गिल्ड के कई सदस्यों पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ ही पश्चिम बंगाल के हरिदेवपुर थाने में मामला भी दर्ज कराया है। इसके बाद पीड़िता ने खुदकुशी की कोशिश की तो उन्हें उनकी बेटी ने बचा लिया। फिलहाल महिला एमआर बांगुर अस्पताल में भर्ती है। आपको बता दें इस पूरी घटना के बाद अब बंगाली इंडस्ट्री में भी यौन उत्पीड़न के केस को हवा मिल गई है।

हेयरड्रेसर महिला पिछले काफी समय से अपनी आवाज उठाने की कोशिश कर रही थी लेकिन उसकी कही पर भी सुनवाई नहीं हो पा रही थी। महिला हेयरड्रेसर को गिल्ड की तरफ से सस्पेंड भी कर दिया गया था, जिससे वो काफी परेशान हो गई थी। आखिर में उसने खुदकुशी को ही एक मात्र रास्ता समझा अपनी सारी तकलीफों से निजात पाने का, लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था। सही समय पर महिला की बेटी आ गई और हेयरड्रेसर की जान बच गई।

Advertisement

सुसाइड नोट में हेयरड्रेसर हुईं इमोशनल

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला हेयरड्रेसर ने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर जलाने की कोशिश की थी। सीनियर हेयरड्रेसर खुद को सस्पेंड किए जाने से काफी परेशान थीं। उन्होंने अपने सुसाइड नोट में जिक्र किया कि, 'मुझे 1 मई से तीन महीने के लिए सस्पेंड कर दिया गया था, लेकिन इसके बावजूद भी वो लोग मुझे ठीक से काम नहीं करने दे रहे हैं। मैं अपने परिवार की जिम्मेदारियों को ठीक से नहीं निभा पा रही हूं। मुझे आत्महत्या करने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। इसके लिए मेरे गिल्ड के समिति सदस्य जिम्मेदार है।'

यह भी पढ़ें: सड़क हादसे का शिकार हुए एक्टर का पत्नी ने दिया हेल्थ अपडेट, जानें कैसे हुआ Praveen Dabas का एक्सीडेंट?

Open in App
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो