whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

कब आएगा Laughter Chefs सीजन 2? Bharti Singh के व्लॉग में हुआ रिवील

Laughter Chefs Season 2: पॉपुलर शो 'लाफ्टर शेफ्स' का पहला सीजन अब खत्म हो गया है। लेकिन फैंस की मायूसी अब भारती ने अपने व्लॉग में दूर कर दी है। उन्होंने सीजन 2 को लेकर अपडेट दे दिया है।
03:57 PM Oct 03, 2024 IST | Ishika Jain
कब आएगा laughter chefs सीजन 2  bharti singh के व्लॉग में हुआ रिवील
Laughter Chefs Season 2

Laughter Chefs Season 2: टीवी का पॉपुलर सेलिब्रिटी बेस्ड कुकिंग रियलिटी शो 'लाफ्टर शेफ्स' बेहद पसंद किया गया है। इस शो को दर्शकों का वो प्यार मिला है जिसकी शायद ही किसी को उम्मीद थी। इस शो में सेलेब्स को न सिर्फ खाना पकाते हुए बल्कि ढेर सारी मस्ती करते हुए देखा गया और उनके इस अंदाज से दर्शक ऐसे जुड़े कि अब 'लाफ्टर शेफ्स' के ऑफ एयर होने से सभी का मन उदास है। न सिर्फ इन सेलेब्स का इस खबर से दिल टूटा हुआ है बल्कि दर्शकों के बीच भी मायूसी छाई हुई है।

Advertisement

फैंस ने की 'लाफ्टर शेफ्स' सीजन 2 की डिमांड

इसी बीच ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि 'लाफ्टर शेफ्स' का जल्द ही दूसरा सीजन भी आ सकता है। अब इन रिपोर्ट में कितना दम है उसे लेकर भी खुलासा हो गया है। शो के खत्म होने के साथ ही दूसरे सीजन के चर्चे हो रहे हैं तो आप खुद ही समझ जाइए कि इस शो की फैन फॉलोइंग कितनी होगी। ऐसे में अब मेकर्स क्या फैंस की इस डिमांड को पूरा करते हुए शो का दूसरा सीजन लाएंगे या नहीं? ये खुद भारती सिंह (Bharti Singh) ने रिवील कर दिया है।

भारती ने कन्फर्म की 'लाफ्टर शेफ्स' के दूसरे सीजन की वापसी

आपको बता दें, कॉमेडी क्वीन भारती सिंह इस शो को होस्ट कर रही हैं। ऐसे में अब उन्होंने इस शो के सेट के कुछ पल अपने व्लॉग में शेयर किए हैं। भारती ने अपने डेली व्लॉग में न सिर्फ 'लाफ्टर शेफ्स' के सेट पर होने वाली मस्ती का नजारा दिखाया बल्कि फैंस को एक गुड न्यूज भी दे दी। कॉमेडियन ने अब कुछ ऐसा कहा है जिसे पढ़कर आपका भी दिल खुश हो जाएगा। भारती ने अब कन्फर्म कर दिया है कि 'लाफ्टर शेफ्स' सीजन 2 के साथ जल्द ही लौटने वाला है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Rupali Ganguly ने पीठ पीछे की ऐसी हरकत, हर्ट हो गईं Madalsa Sharma; एग्जिट के बाद ‘अनुपमा’ ने क्या कहा?

Advertisement

कब तक आएगा 'लाफ्टर शेफ्स' का दूसरा सीजन?

उन्होंने अपने आखिरी व्लॉग में कहा, 'आप सभी को तो पता ही है 'लाफ्टर शेफ्स' अब नहीं हो रहा, मुझे लगता है 1-2 महीने नहीं होगा। तो नए सीजन के साथ हम एक बार फिर दोबारा आएंगे आप लोगों के सामने।' भारती ने दुखी मन के साथ कहा कि 'थोड़ा फील हो रहा है कि सब लोगों से मिल नहीं पाएंगे। बहुत अच्छी दोस्ती हो गई थी सबसे। शूट पर नहीं जाना एक-दो महीने, कब मिलेंगे सबसे? तो थोड़ा-सा मन उदास था।' इस व्लॉग में उन्होंने शो के कुछ इमोशनल मोमेंट भी शेयर किए हैं। हालांकि, फैंस एक तरफ जहां शो खत्म होने को लेकर इमोशनल हो रहे हैं तो दूसरी तरफ नए सीजन की खबर सुनकर एक्साइटेड हो गए हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो