whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bharti Singh सर्जरी से पहले ही हुईं डिस्चार्ज, क्या है ऑपरेशन न हो पाने का कारण?

Bharti Singh Surgery Delayed: भारती सिंह की सर्जरी को लेकर एक खास अपडेट मिला है। अब भारती को हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है। लेकिन उनकी सर्जरी नहीं हो पाई है। चलिए जानते हैं आखिर सर्जरी से पहले ही वो हॉस्पिटल छोड़कर क्यों आ गई हैं। आखिर उनकी सर्जरी न हो पाने का क्या कारण है।
02:58 PM May 05, 2024 IST | Ishika Jain
bharti singh सर्जरी से पहले ही हुईं डिस्चार्ज  क्या है ऑपरेशन न हो पाने का कारण
Bharti Singh Surgery Delayed

Bharti Singh Surgery Delayed: लाफ्टर क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) बीते कुछ दिनों से हॉस्पिटल में एडमिट हैं। उनकी दर्द से जब हालत खराब हुई तो उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जांच में पता चला कि उनके गॉल ब्लैडर में पथरी है। इसका इलाज सिर्फ और सिर्फ सर्जरी से ही हो सकता है। ऐसे में भारती के पास ऑपरेशन के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा। लेकिन अब जो खबर आई है उसे पढ़कर भारती के फैंस भी हैरान रह जाएंगे। भारती सिंह की सर्जरी अभी तक नहीं हुई है।

हॉस्पिटल से घर लौटीं भारती

खुद भारती सिंह ने अपने व्लॉग में शॉकिंग खुलासा किया है। उन्होंने अपने आखिरी व्लॉग में दिखाया है कि वो अपने घर वापिस लौट आई हैं। यानी भारती को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज मिल चुका है। लेकिन उन्होंने ये भी साफ किया है कि अभी तक उनकी सर्जरी नहीं हुई है। लेकिन बिना सर्जरी अचानक वो वापिस घर क्यों लौट आईं? ये सवाल अब उनके फैंस के मन में उठ रहा है। इस सवाल का जवाब भी उन्होंने खुद अपने व्लॉग में दे दिया है।

क्यों नहीं हुई सर्जरी?

भारती को एक जरूरी काम था जिसके चलते उनकी सर्जरी रोकनी पड़ी और वो बाद में अपनी ये सर्जरी करवाने के लिए एक बार फिर हॉस्पिटल में एडमिट होंगी। दरअसल, भारती ने वजह रिवील करते हुए बताया है कि उन्हें 'डांस दीवाने' (Dance Deewane) का शूट करना है इसलिए वो अब डिस्चार्ज ले रही हैं। शूट पूरा होने के बाद वो वापिस आकर सर्जरी करवाएंगी। उन्होंने अपने फैंस को बताया है कि इस स्टोन की वजह से आस-पास की जगह पर इन्फेक्शन हो गया था जो अब ठीक हो गया है और वो अब अपने घर जा रही हैं। साथ ही भारती ने ये भी कहा कि अगर उनका व्लॉग नहीं आया तो वो लोग समझ लें कि उनकी सर्जरी हो गई है।

यह भी पढ़ें: 2 साल में ही दम तोड़ गया बी-टाउन के इस पॉपुलर कपल का रिश्ता? दोस्त ने किया खुलासा

काम के लिए छोड़ा इलाज!

बता दें, एक तरफ भारती काफी खुश दिखीं कि वो वापिस अपने घर जा रही हैं। वहीं, उन्हें इस बात की भी चिंता हो रही है कि अगर शूट के दौरान उन्हें दर्द उठा या उनकी तबीयत बिगड़ी तो वो क्या करेंगी। हालांकि, उन्होंने हिम्मत बांधकर ये फैसला कर ही लिया है। अब लोग एक बार फिर भारती के काम के प्रति जुनून को देखकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। उम्मीद है की काम से फ्री होकर वो जल्द से जल्द अपना इलाज करवा लेंगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो