whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bharti Singh अस्पताल में भर्ती, दर्द की शिकायत के बाद अब होगी सर्जरी!

Bharti Singh Surgery: भारती सिंह को लेकर एक बुरी खबर मिली है। उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है और अब उनकी सर्जरी होगी। पहले तो वो पेट दर्द को हलके में ले रही थीं लेकिन अब उन्हें एक भयानक बीमारी निकल आई है। इसका इलाज अब बस सर्जरी से ही हो सकता है।
12:31 PM May 03, 2024 IST | Ishika Jain
bharti singh अस्पताल में भर्ती  दर्द की शिकायत के बाद अब होगी सर्जरी
Bharti Singh Surgery

Bharti Singh Surgery: लाफ्टर क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) को लेकर एक शॉकिंग खबर मिली है जिसके बाद से उनके फैंस मायूस हैं। भारती की तबियत खबर है और इस बात से सभी की चिंता बढ़ी हुई है। लेकिन अब जो रिपोर्ट्स सामने आई हैं उसे सुनकर तो आपको और भी ज्यादा टेंशन हो जाएगी। पहले तो सिर्फ ये पता चला था कि कॉमेडियन बीमार हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। लेकिन अब खबर आई है कि भारती सिंह की सर्जरी होने वाली है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर उन्हें क्या हुआ है और उनकी किस चीज की सर्जरी होगी?

भारती सिंह क्यों हुईं हॉस्पिटल में एडमिट?

बता दें, भारती डेली व्लॉगस के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं। व्लॉगस के जरिए उनके चाहने वाले उनकी पल-पल की खबर रखते हैं। वहीं, अब उनके हालिया व्लॉग से पता चला है कि भारती दर्द में हैं और उनकी तकलीफ बढ़ने के बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। इतना ही नहीं उन्होंने खुद ही अपना व्लॉग रिकॉर्ड किया है वो भी सीधे हॉस्पिटल से। इस दौरान भारती ने रिवील किया कि वो काफी दिन से पेट दर्द महसूस कर रही थीं लेकिन उन्हें लगा ये तो बस एसिडिटी है और ऐसे में उन्होंने इसे इग्नोर कर दिया।

क्यों होगी भारती की सर्जरी?

वहीं, अब उनकी हालत जब ज्यादा खराब हो गई तो उन्हें एडमिट करवाया गया और जांच के दौरान पता चला कि उन्हें पथरी है। अब उनके गॉल ब्लैडर में पथरी मिली थी जिसे निकालने के लिए उनकी सर्जरी की जाएगी। बता दें, पथरी का दर्द बड़ा ही भयानक होता है, ऐसे में भारती की इस वक्त क्या हालत होगी ये सोचकर ही फैंस घबराए हुए हैं। अब तो बस यही उम्मीद है कि जल्द से जल्द उनकी सर्जरी हो जाए और उसके बाद उन्हें इस दर्द से राहत मिले।

यह भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड को छोड़ किसके संग जा बैठे Aditya Roy Kapur? Ananya Panday से ब्रेकअप की रूमर्स पर लगाई मुहर?

फैंस मांग रहे भारती के लिए दुआ

अब फैंस भगवान से भरती सिंह की अच्छी सेहत की प्रार्थना कर रहे हैं। साथ ही ये भी दुआ कर रहे हैं कि उनका इलाज सही से हो जाए और ऑपरेशन में कोई समस्या न आए। दरअसल, सभी भारती को बस हंसते- मुस्कुराते हुए देखना चाहते हैं। उनकी चेहरे पर जरा सी भी शिकन देख उनके फैंस उदास हो जाते हैं। अब ऐसे में यही उम्मीद है कि भारती ठीक होकर फिर से फैंस के चेहरे पर मुस्कराहट लाएंगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो