whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Richa Chadha-Ali Fazal के घर गूंजी किलकारी, एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म

Richa Chadha Delivery Update: अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और अली फजल के घर किलकारी गूंजी है। एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया है। कपल ने पोस्ट शेयर करके फैन्स को खुशखबरी दी और फैन्स उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।
02:55 PM Jul 18, 2024 IST | Nancy Tomar
richa chadha ali fazal के घर गूंजी किलकारी  एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म
Richa Chadha-Ali Fazal

Richa Chadha-Ali Fazal Baby Born: अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और अली फजल को जिस पल का बेसब्री से इंतजार था, वह आ गया है। जी हां, कपल के घर किलकिरी गूंजी है। एक्ट्रेस ने बेटी का जन्म दिया है। ऋचा चड्ढा ने 16 जुलाई को बेटी को जन्म दिया है। बता दें कि इस खबर को 2 दिन बाद आज एक स्टेटमेंट के जरिए शेयर किया गया है। जैसे ही लोगों को पता लगा कि एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया है, फैन्स बधाई देने लगे। हर कोई ऋचा और अली के लिए बेहद खुश है।

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने की अनाउंसमेंट

गौरतलब है कि ऋचा बेसब्री से अपने बच्चे के आने का इंतजार कर रही थीं और अब एक्ट्रेस का इंतजार खत्म हो गया है। वे फाइनली एक बेटी की मां बन गई हैं। अब एक स्टेटमेंट के जरिए इस गुड न्यूज को देते हुए बताया गया है कि 16.07.24 को एक हेल्दी बच्ची का जन्म हुआ है। हमारा परिवार बहुत खुश है और हम अपने फैंस को उनके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद देते हैं! लव, ऋचा चड्ढा और अली फजल।

बेसब्री से कर रही थीं इंतजार

बता दें कि 14 जुलाई को ऋचा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपने बच्चे के आने की उम्मीद जताई थी। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने कई बार असुविधा महसूस होने का जिक्र किया था, लेकिन इस बात पर जोर दिया कि इसके बावजूद उन्हें कभी भी अलग-थलग महसूस नहीं हुआ। इससे पहले एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थीं, जो फैंस को बेहद पसंद आई थीं। इन फोटोज में एक्ट्रेस अपने पति के साथ हैं और कपल की फोटोज पर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया था।

'हीरामंडी' में दिखाया था जलवा

गौरतलब है कि ऋचा कुछ टाइम पहले आई संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आई थीं। इस सीरीज में उनके किरदार ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

यह भी पढ़ें- Malaika Arora के बाद Arjun Kapoor ने भी किया पोस्ट, ‘मिस्ट्री मैन’ को लेकर कही ये बात?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो