खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बचपन में 10 रुपये चुराया करते थे Pawan Singh, पकड़े जाने पर खूब होती थी धुनाई

Pawan Singh Childhood Story: भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह आज करोड़ों के मालिक हैं। उनकी फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड अभिनेता से कम नहीं है, लेकिन उनके फैंस को ये जानकर हैरानी होगी एक्टर अपने बचपन में चोरी किया करते थे।
12:11 PM Nov 05, 2023 IST | Vandana Saini
Pawan Singh Childhood Story (Photo Credit - Social Media)
Advertisement

Pawan Singh Childhood Story: भोजपुरी एक्टर पवन सिंह अपनी फिल्मों और गानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। उनके गाने हर हफ्ते रिलीज होते हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है। एक्टर के गाने सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग में रहते हैं। पवन सिंह की फैन फॉलोइंग आज के समय में किसी भी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। आज के समय में एक्टर करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं। एक्टर करोड़ों के घर में रहते हैं और करोड़ों की गाड़ियों में घूमते और इस मुकाम तक पहुंचने के लिए एक्टर को काफी संघर्ष को सामना करना पड़ा। एक्टर ने अपनी जिंदगी में काफी बुरा समय भी काटा।

Advertisement

हालांकि, उनके फैंस को ये जानकर हैरानी होगी कि एक्टर बचपन में चोरी किया करते थे। जी हां... अपने एक इंटरव्यू में खूद एक्टर ने इस बात का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि वो अपने भाई के किताबों से पैसे चुराया करते थे। इतना ही नहीं एक्टर ने ये भी बताया था कि वो अपने  स्टेज शो के लिए चाचा के साथ साइकल पर जाया करते थे। चलिए बताते हैं एक्टर के संघर्ष की कहानी।

बचपन में चोरी किया करते थे Pawan Singh

अपने एक इंटरव्यू के दौरान भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने सुपरस्टार पवन सिंह ने बताया था, 'वो बचपन में अपने भाई की किताब से 10 रुपये चुराया करते थे और जब इस बात का पता उनके भाई को चलता था तो घर में उनकी खूब पिटाई हुआ करती थी'। साथ ही एक्टर ने ये भी बताया था, 'उनको गाने का शौक है और जब वो अपने किसी शो के लिए जाया करते थे तो अपने चाचा के साथ साइकिल पर जाया करते थे'। एक्टर ने बताया था, 'वो अपने चाचा के साथ साइकिल पर मंदिर के शो में जाया करते थे'।

Advertisement

यह भी पढ़ें: IMDb की SRK TOP FILM लिस्ट में क्यों शामिल नहीं है Jawan और Pathaan? दोनों फिल्मों ने बॉक्स पर की थी छप्परफाड़ कमाई

आज करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं Pawan Singh

पवन सिंह की फैन फॉलोइंग आज के समय में देश में ही नहीं विदेशों में भी है। उनके गाने और फिल्में सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। अपने भाई की किताबों से 10 रुपये चुराने वाली पवन सिंह आज के समय में करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। एक्टर के पास कुल संपत्ति 41 करोड़ रुपये से ज्यादा हैं। अपने चाचा के साथ साइकिल पर शो करने जाने वाले पवन सिंह आज मंहगी-मंहगी गाड़ियों के मालिक हैं।

Advertisement
Tags :
Bhojpuri Actor Pawan SinghPawan SinghPawan Singh AgePawan Singh Childhood StoryPawan Singh MoviesPawan Singh SongsPawan Singh Songs VideosPawan Singh Struggleपवन सिंहपवन सिंह का संघर्षपवन सिंह की उम्रपवन सिंह की फिल्मेंपवन सिंह की बचपन की कहानीपवन सिंह के गानेपवन सिंह के गाने के वीडियोभोजपुरी अभिनेता पवन सिंह
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement