whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Pawan Singh Karakat Lok Sabha Seat: BJP को धोखा, हेलीकाप्टर रैली, रोड शो… पर भोजपुरी स्टार की हार तय

Pawan Singh Lok Sabha Election Result: पवन सिंह का चुनाव में क्या होने वाला है आज उसका फैसला किया जा रहा है। वोटों की गिनती में इस बार एक्टर को अपनी मेहनत का फल मिलता है या नहीं? इस पर पूरे देश की जनता नजरें गड़ाए हुए है। अब खबर आई है कि पवन सिंह वोटों की गिनती में पीछे रह गए हैं।
01:26 PM Jun 04, 2024 IST | Ishika Jain
pawan singh karakat lok sabha seat  bjp को धोखा  हेलीकाप्टर रैली  रोड शो… पर भोजपुरी स्टार की हार तय
Pawan Singh Lok Sabha Election Result

Pawan Singh Lok Sabha Election Result: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) इस बार चुनावी मैदान में उतर तो गए हैं लेकिन उनकी जीत पर अब संदेह जताया जा रहा है। एक्टर ने इस बार लोकसभा चुनाव जीतने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया है। पहले एक्टर ने सस्पेंस बनाकर रखा कि वो चुनाव में उतरेंगे या नहीं। फिर उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) में शामिल होने के बावजूद निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में बिहार की काराकाट सीट से चुनाव में खड़े होकर भाजपा को ही टक्कर दे डाली।

बड़े एक्टर्स का लिया सहारा

पावर स्टार पवन सिंह ने अपने फैंस और बिहार की जनता को अपनी तरफ लाने के लिए क्या कुछ नहीं किया। कभी वो महंगी गाड़ियों में रोड शो कर अपनी ताकत का प्रदर्शन करते दिखे तो कभी चुनाव प्रचार के लिए एक्टर ने हेलीकाप्टर मंगवा लिया। जनता को लुभाने के लिए पवन सिंह ने कोई कसर नहीं छोड़ी। एक्टर ने कई और भोजपुरी सुपरस्टार्स का सहारा लेकर अपने लिए उनसे प्रचार करवाया। खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) तक पवन सिंह के लिए रैलियों में शामिल होकर लोगों से वोट मांगते नजर आए।

20 वादे कर जनता को लुभाया

इतना ही नहीं पवन सिंह ने अपने घोषणा पत्र में बिहार के काराकाट की जनता से 20 वादे भी कर डाले। एक्टर ने न सिर्फ नए रोजगार के अवसर खड़े करने की बात कही बल्कि वहां फिल्म इंडस्ट्री के निर्माण से लेकर मंदिर के रेनोवेशन तक की बात कह डाली। अपने 5 साल का प्लान बताते हुए एक्टर ने घोषणा पत्र में मेडिकल, इंजीनियरिंग कॉलेज के निर्माण से लेकर बालिका शिक्षा और उनकी शादी के खर्च तक के वादे किए। लेकिन अब उनके इन वादों का जनता पर कितना असर हुआ है वो सामने आ गया है। वोटों की गिनती में अब वो हो रहा है जो पवन सिंह ने भी नहीं सोचा होगा।

यह भी पढ़ें: Hema Malini चुनाव में फिर निकलीं आगे, इस बार भी मथुरा सीट पर होगा ‘ड्रीम गर्ल’ का कब्जा!

फिर भी वोटों की गिनती में रह गए पीछे!

एक्टर को इस बार लोकसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ सकता है। वोटों की चल रही गिनती के आधार पर पवन सिंह को अभी तक 57 हजार 589 वोट मिले हैं। लेकिन टेंशन की बात ये है कि भोजपुरी सुपरस्टार इतनी मेहनत करने के बावजूद अभी भी 31 हजार 307 वोटों से पीछे चल रहे हैं। इन आंकड़ों को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि एक्टर के लिए जीत का रास्ता इस बार पार कर पाना मुश्किल है। हालांकि, अभी तक कुछ भी तय नहीं हुआ है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो