चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

भोजपुरी एक्टर Ravi Kishan को पति बताने वाली महिला पर दर्ज हुई FIR, यूटयूबर को बताया गया मास्टरमाइंड

Bhojpuri Actor Ravi Kishan: एक्टर रवि किशन की पत्नी ने एक महिला के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया है। उनका कहना है कि ये औरत रवि को ब्लैकमेल कर उनसे पैसे लूटना चाहती थी। इस औरत ने एक्टर की दूसरी पत्नी होने का दावा किया है। साथ ही एक बच्ची को उनकी और रवि की बेटी बताया है।
07:12 PM Apr 17, 2024 IST | Ishika Jain
Ravi Kishan पर लगाया इल्जाम, पैसों की रखी डिमांड; अंडरवर्ल्ड से निकला कनेक्शन तो महिला के खिलाफ दर्ज हुई FIR
Advertisement

Bhojpuri Actor Ravi Kishan: पॉपुलर भोजपुरी और बॉलीवुड एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) काफी विवादों का सामना कर रहे हैं। उन पर एक महिला ने संगीन आरोप लगाए हैं। गोरखपुर की सीट से सिटींग MP रवि किशन की वाइफ ने अब इस मामले में FIR दर्ज करवाई है। एक्टर की पत्नी प्रीति किशन ने उस महिला पर आरोप लगाया है कि वो सब झूठे दावे कर रही है। दरअसल, एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में लखनऊ की अपर्णा सोनी नाम की एक महिला ने रवि किशन की दूसरी पत्नी होने का दावा किया और उन्होंने ये भी कहा कि एक्टर उनकी बेटी को सामाजिक और सार्वजनिक रूप से एक्सेप्ट नहीं कर रहे हैं।

Advertisement

रवि किशन को महिला ने की झूठे आरोप में फंसाने की साजिश

अब एक्टर की पत्नी प्रीती ने मंगलवार रात को एक FIR दर्ज करवाई है और इसमें उन्होंने खुलासा किया है कि ये महिला उनसे 20 करोड़ की डिमांड कर रही है। वो धमकी देकर उनसे पैसे लूटना चाहती है। इस शिकायत में ये भी कहा गया है कि इस औरत का कनेक्शन अंडरवर्ल्ड से है। रवि किशन की दूसरी पत्नी होने का दावा करने वाली ये महिला उन्हें झूठे रेप केस में फंसने और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दे रही थी। जब एक्टर ने इसे पैसे नहीं दिए तो उसने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर झूठी कहानियां बनाकर एक्टर को फंसाने की साजिश की।

FIR की कॉपी आई सामने

20 करोड़ की रखी डिमांड

अब इस मामले में सपा नेता का नाम सामने आ रहा है। कहा जा रहा है कि रवि किशन के खिलाफ साजिश रची गई है ताकि चुनाव के दौरान उनकी छवि खराब हो जाए और विपक्ष उसका फायदा उठा सके। फिलहाल, एक्टर पर आरोप लगाने वाली इस महिला पर हजरतगंज कोतवाली पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज हो गई है। ये मामला ब्लैकमेलिंग का है जिसमें आरोपी महिला ने 20 करोड़ रुपए की रंगदारी की मांग की है।

Advertisement

रवि किशन पर लगाए झूठे आरोप

यह भी पढ़ें: निधन से पहले मशहूर यूट्यूबर की ये थी सबसे वायरल रील, Karan Johar से ले लिया था पंगा

इन लोगों ने रची थी साजिश

साजिश में कौन निकला मास्टरमाइंड?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये महिला 1 साल पहले भी उन्हें ब्लैकमेल कर रही थी। विवेक कुमार पाण्डेय सपा में मीडिया स्पोक्सपर्सन और यूट्यूबर खुर्शीद खान को इस साजिश का मास्टरमाइंड बताया जा रहा है। हालांकि, अभी तक एक्टर ने इस मामले पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। वो चुनाव में बिजी हैं। वही, उनकी पत्नी ने अब इस मामले पर एक्शन लेते हुए FIR दर्ज करवा दी है।

Advertisement
Tags :
BJP MP Ravi KishanRavi KishanRavi Kishan New Bhojpuri SongRavi kishan news
Advertisement
Advertisement