खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

भीख मांगती, चोरी करती पकड़ी गईं यह Bhojpuri Actress, कभी थीं निर्देशकों की पहली पसंद

Bhojpuri Actress Found Begging: एक समय में मिताली शर्मा भोजपुरी निर्देशकों की पहली पसंद हुआ करती थीं, लेकिन अब उनकी जिंदगी बदहाल हो चुकी है।
04:06 PM Oct 25, 2023 IST | Nidhi Pal
image credit: social media
Advertisement

Bhojpuri Actress Found Begging: फिल्मी दुनिया में लोग अपना करियर बनाने के लिए आते हैं, लेकिन कुछ लोग सफल हो जाते हैं और कुछ लोगों के हाथ निराशा लगती है। बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री तक हर जगह ऐसा होता है। ऐसी ही एक भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस हैं, जिनका नाम मिताली शर्मा है। एक समय में वह भोजपुरी निर्देशकों की पहली पसंद हुआ करती थीं। लेकिन अब उनकी जिंदगी बदहाल हो चुकी है। हालात यह हो गए हैं कि उन्होंने मुंबई के लोखंडवाला में सड़कों पर भीख मांगना शुरू कर दिया है।

Advertisement

 

यह भी पढ़ें: Kissing Scene देते वक्त बेकाबू हुए सेलेब्स, Director के कट बोलने के बाद भी करते रहे किस

 

Advertisement

पुलिस ने किया था गिरफ्तार

मिताली शर्मा को लेकर कुछ समय पहले खबर आई थी कि उनको मुंबई के लोखंडवाला की सड़क पर चोरी करते हुए भी पकड़ी जा चुकी हैं। खबर थी कि करीब सात साल पहले ओशिवरा थाने की पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर लिया था। कहा जाता है कि मिताली ने उन्हें पहले तो गालियां दी और फिर काट कर भागने की कोशिश की थी।

नहीं मिल रहा काम

हर किसी की तरह मिताली ने भी हीरोइन बनने का सपना देखा था। यही वजह थी कि वह घर वालों को छोड़ वे मुंबई में अपनी किस्मत आजमाने आईं थी। उनकी जिद आगे बाद में परिवार वालों ने भी उन्हें छोड़ दिया था। मुंबई में कुछ फिल्में और मॉडलिंग करने के बाद उन्हें पिछले कई महीनों से काम नहीं मिल रहा था और पैसों की किल्लत की वजह से वे डिप्रेशन में चली गई हैं। जैसी उनकी हालत हो गई है, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनको ठीक से खाना भी नहीं नसीब हुआ।

खाना देने की लगाई गुहार

जब पुलिस उन्हें पकड़कर थाने लेकर आई तो सबसे पहले मिताली ने उन्हें खाना देने की गुहार लगाई थी। बताया जाता है कि उनकी स्थिति को देखते हुए पुलिस ने उन्हें ठाणे के मेंटल एसालइलम में भर्ती किया था और अब वे कहां है इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है।

Advertisement
Tags :
Bhojpuri Actress Found Beggingbhojpuri actress mitali sharmamitali sharma found begging on mumbai roadsमिताली शर्मामिताली शर्मा भीख मांगती दिखीं
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement