whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kamal Haasan की 'चाची 420' को टक्कर दे रहा यह भोजपुरी स्टार, OTT पर रिलीज हुई Chachi No. 1

Chachi No. 1 Release on OTT: आप सभी ने 'चाची 420' देखी होगी, लेकिन इस चाची 420 को टक्कर दे रही है 'चाची नं. 1', जिनका किरदार भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर ने निभाया है।
10:11 AM Dec 05, 2023 IST | Vandana Saini
kamal haasan की  चाची 420  को टक्कर दे रहा यह भोजपुरी स्टार  ott पर रिलीज हुई chachi no  1
Chachi No. 1 Release on OTT (Image Credit - Social Media)

Chachi No. 1 Release on OTT: आज भी लोग साउथ सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Hassan) की फिल्म 'चाची 420' (Chachi 420) को भूले नहीं है। कमल हासन की यह फिल्म साल 1997 में रिलीज हुई थी, जिसमें दो किरदार प्ले किए थे। एक आदमी का और एक औरत का। फिल्म में कमल के दोनों किरदारों को खूब पसंद किया गया था। खासकर उनके 'चाची' वाले किरदार को। कमल हासन की इस फिल्म के बाद कई फिल्में आई, जिनमें कई बड़े स्टार्स ने महिलाओं का किरदार निभाया है। इसी बीच भोजपुरी सुपरस्टार ने भी इस मामले में कमल हासन की 'चाची 420' को कड़ी टक्कर दी है।

जी हां... हाल में ओटीटी (OTT) पर भोजपुरी स्टार यश कुमार (Yash Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘चाची नंबर 1’ (Chachi No. 1) को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड थे और इसके रिलीज होने का वेट कर रहे थे, जो अब खत्म हो चुका है। हाल में इस फिल्म को टीवी और ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है, जिसकी जानकारी यश की पत्नी और एक्ट्रेस निधि झा (Nidhi Jha) ने दी है।

'चाची 420' को टक्कर दे रही 'Chachi No. 1'

संजय श्रीवास्तव (Sanjay Srivastava) के निर्देशन में बनी 'चाची नंबर 1' में यश कुमार 'चाची' के किरदार में नज़र आ रहे हैं, जो अपनी बेटी के लिए अपने ससुराल में चाची नौकरानी बनकर जाते हैं। इस फिल्म में चाची के किरदार के साथ-साथ फिल्म की कहानी भी काफी हद तक कमल हासन की फिल्म 'चाची 420' से मिलती है। फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है। साथ ही यश के महिला वाले किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें: Agastya Nanda ने खुद को बताया ‘वन वुमन मैन’, Suhana Khan ने भी दिया था ऐसा रिएक्शन

Chachi No. 1 में नजर आ रहे ये स्टार्स

फिल्म में यश कुमार के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) नजर आ रही हैं। इसके अलावा फिल्म में अमित शुक्ला और मनोज टाइगर जैसे दिग्गज भोजपुरी कलाकार भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। साथ ही फिल्म में अन्य कलाकारों में सीपी भट्ट, राधे कुमार, लोटा तिवारी, चंदन कश्यप, नौशाद शेख और चाइल्ड एक्टर दीक्षा ने भी अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत लिया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो