चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बाप रे बाप ! Bhojpuri Movies के किसिंग सीन ने तो Emraan Hashmi को किया फेल

Bhojpuri Movies Kissing Scene: भोजपुरी सिनेमा में कई सुपरस्टार्स ने पर्दे पर किस करने में जरा भी झिझक नहीं दिखाई है। तो चलिए आपको इन भोजपुरी सितारों के किसिंग सीन के बारे में बताते हैं।
12:34 PM Oct 20, 2023 IST | Nidhi Pal
image credit: social media
Advertisement

Bhojpuri Movies Kissing Scene: सिनेमा की दुनिया में सितारों को फिल्मों की मांग के अनुसार सीन करने पड़ते हैं। कभी ये सीन बोल्ड हो जाते हैं तो कभी रोमांटिक और कभी पारिवारिक फिल्मों के हिसाब से सीन करने होते हैं। कई बार ये किसिंग सीन भी हो जाते हैं। किसिंग सीन से एक्टर और एक्ट्रेस के बीच की नजदीकियों को दर्शाया जाता है। भोजपुरी सिनेमा में कई सुपरस्टार्स ने पर्दे पर किस करने में जरा भी झिझक नहीं दिखाई है। तो चलिए आपको इन भोजपुरी सितारों के किसिंग सीन के बारे में बताते हैं।

Advertisement

 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss में बहन को रोता देख खुद को रोक नहीं पाईं Priyanka Chopra, Mannara Chopra को लेकर कही ये बात

 

Advertisement

आम्रपाली दुबे-निरहुआ

भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है। निरहुआ के साथ उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। निरहुआ और आम्रपाली दुबे का किसिंग सीन बहुत फेमस हुआ था। दोनों ने 'सिपाही' फिल्म के गाने 'कटोरे-कटोरे' और 'निरहुआ सटल रहे' फिल्म में जबरदस्त किसिंग सीन दिया था।

खेसारी लाल यादव-काजल राघवानी

खेसारी और काजल राघवानी ने 'किस करना एगो कला है पगलू' गाने में दोनों का किसिंग सीन था। 'नहीं बलम जी हुए इंप्रेस' में भी दोनों ने किस किया था।

पवन सिंह-अक्षरा सिंह

भोजपुरी में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी को खूब सराहा जाता है। पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने कई फिल्मों में काम किया है। दोनों ने 'सत्या' फिल्म के गाने 'तनि फेरे दी बलम जी करवटिया' में बेहद रोमांटिक और किसिंग सीन दिए हैं।

पवन सिंह-निधि झा

पवन सिंह और एक्ट्रेस निधि झा की फिल्म 'जिद्दी' ने भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था। पवन सिंह और निधि का एक जबरदस्त किसिंग सीन इस फिल्म में देखने को मिला था।

खेसारी लाल-मणि भट्टाचार्या

खेसारी लाल यादव और मणि भट्टाचार्या की फिल्म 'जिला चम्पारण' में दोनों के किसिंग सीन खूब चर्चा में आया था। खेसारी ने मणि भट्टाचार्या समेत कई और एक्ट्रेस के साथ किसिंग सीन दिए हैं।

Advertisement
Tags :
bhojpuri kissing sceneBhojpuri Movies Kissing Scenekajal raghavni kissing scenekissing scenes video viralmrapali dubey khesari lal yadav kissing sceneआम्रपाली दुबे किसिंग सीनकिसिंग सीन वीडियो वायरलखेसारी लाल किसिंग सीनभोजपुरी फिल्में किसिंग सीन
Advertisement
Advertisement