होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

अश्लील भोजपुरी गाने गाना सिंगर्स को पड़ा भारी, कई पर दर्ज हुई शिकायत

Bhojpuri Vulgar Songs: अश्लील भोजपुरी गाना गाने को लेकर कुछ भोजपुरी सिंगर्स पर अश्लीलता फैलाने का आरोप भी लग चुका है। इसके अलावा उनपर केस भी दर्ज हो चुका है।
04:56 PM Nov 04, 2023 IST | Nidhi Pal
image credit: social media
Advertisement

Bhojpuri Vulgar Songs: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सी फिल्में और गाने बनते हैं, जो कि दर्शकों को बहुत पसंद आते हैं। यहां तक कि कई गाने तो पार्टियों की जान बन चुके हैं। ऐसे गाने लोगों की जुबान पर चढ़े रहते हैं। वहीं इंडस्ट्री में कुछ गाने ऐसे भी हैं जो अश्लील हैं। इन गानों को आप अपने परिवार के साथ नहीं सुन सकते हैं। यही वजह है कि कुछ भोजपुरी सिंगर्स पर अश्लीलता फैलाने का आरोप भी लग चुका है। इसके अलावा उनपर केस भी दर्ज हो चुका है।

Advertisement

पवन सिंह

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम भोजपुरी इंडस्ट्री के सलमान खान कहे जाने वाले अभिनेता और गायक पवन सिंह का आता है। पवन सिंह अपने गाने 'राते दिया बुता के पिया क्या क्या किया' के लिए यूजर्स के निशाने पर आ चुके हैं। यूजर्स का कहना था कि पवन ने अश्लील गाना गाया है, इससे समाज पर गलत असर पड़ता है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: 54 साल छोटी गर्लफ्रेंड से फेमस एक्टर को मोहब्बत पड़ी महंगी, हर महीने देंने होंगे 25 लाख रुपये

खेसारी लाल

खेसारी लाल ने एक्टिंग के अलावा सिंगिंग में भी नाम कमाया है। कई गानों को लेकर खेसारी ट्रोल हुए हैं। सनातन सेवा फाउंडेशन के प्रमुख सुजीत सिंह ने मुंबई में खेसारी लाल के खिलाफ एक केस दर्ज कराया था। खेसारी पर आरोप था कि वह पैसे कमाने के लिए अपने गानों में अश्लीलता परोसते हैं।

चंदन चंचल

चंदन चंचल भी अपने विवादित गानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। उनपर भी अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा है। उनके गाने 'देवरा ढोढ़ी चटना बा' का लोगों ने खूब विरोध किया था। इसको लेकर गायक बुरी तरह ट्रोल हुए थे। इसके विरोध में लोग सड़कों पर उतर आए थे और भोजपुरी से अश्लीलता को खत्म करने के लिए आंदोलन करने तक की धमकी देने लगे थे। लोगों ने कहा था कि ऐसे गाने गा कर गायक भोजपुरी को बदनाम कर रहे हैं।

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Bhojpuri Actor Pawan SinghBhojpuri Vulgar Songschandan chanchalkhesari LalPawan Singhखेसारी लालपवन सिंहपवन सिंह के भोजपुरी गानेभोजपुरी अश्लील गाने
Advertisement
Advertisement