खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Pawan Singh ने चुनाव हारते ही CM नीतीश को किया चैलेंज, पर्दे पर उतार दी खुद की जिंदगी

Pawan Singh Power Star First Look Out: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने अपनी जिंदगी पर बेस्ड बायोपिक फिल्म 'पावर किंग' का फर्स्ट लुक शेयर कर दिया है। पोस्टर में एक्टर एक्शन मोड में काफी डैशिंग लग रहे हैं।
02:08 PM Jun 23, 2024 IST | Jyoti Singh
Pawan Singh Power Star First Look Out.
Advertisement

Pawan Singh Power Star First Look Out: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह को लोकसभा चुनाव 2024 में भले ही हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन उनके हौंसले में रत्ती भर की कमी नहीं आई है। एक्टर ने कुछ दिन पहले ही कहा था कि चुनाव में हार गए तो क्या हुआ जल्द ही वो खुद की राजनीतिक पार्टी बनाएंगे। वहीं आने वाले विधानसभा चुनाव में बिहार की सभी सीटों पर जीत हासिल करेंगे। इसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि पवन की राजनीति में दिलचस्पी अभी खत्म नहीं हुई है। इस बीच एक्टर ने अपनी नई फिल्म 'पावर स्टार' का फर्स्ट लुक फैंस के साथ शेयर कर दिया है। पोस्टर में पवन सिंह का एक्शन अवतार देखने के बाद उनके फैंस काफी इम्प्रेस हो गए हैं। साथ ही फिल्म की रिलीज को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

Advertisement

अपनी बायोपिक में दिखेंगे पवन

आपको बता दें कि पवन सिंह अपनी बायोपिक लेकर आ रहे हैं, जिसमें उन्हें खुद ही एक्टिंग करते हुए देखा जाएगा। एक्टर की बायोपिक का नाम 'पावर किंग' है, जिसका फर्स्ट लुक हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। ये पोस्टर टीम म्यूजिक भोजपुरी की ओर से शेयर की गई है, जिसमें भोजपुरी स्टार रेड हुडी और जींस पहने फुल एक्शन मोड में दिखाई दे रहे हैं। उनके माथे पर गुस्से की लकीरें साफ देखने को मिल रही हैं। इस डैशिंग लुक वाला उनका पोस्टर अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: पहले ही टास्क में घर बना जंग का मैदान, पायल-कृतिका के बीच फंसे अरमान!

Advertisement

मधु शर्मा होंगी एक्ट्रेस-निर्माता

बता दें कि फिल्म 'पावर स्टार' में पवन सिंह के साथ लीड रोल में एक्ट्रेस मधु शर्मा नजर आएंगी। वहीं फिल्म की कहानी पर बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये फिल्म पवन सिंह की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी। खबर ये भी है कि फिल्म में पवन वैसे ही किरदार में दिखाई देंगे जैसे कि वो असल जिंदगी में हैं। इसे बनाने में मेकर्स काफी पैसा खर्च कर रहे हैं।

फिल्म 'पावर स्टार' को मैड्ज फिल्म के बैनर तले बनाया जा रहा है। फिल्म की एक्ट्रेस मधु शर्मा ही इसकी निर्माता होंगी। उनके साथ समीर आफताब भी सहयोग देंगे। वहीं फिल्म को डायरेक्ट फिरोज खान करेंगे। पवन सिंह की बायोपिक में मनोज सिंह, पीयूष सुहाने, युगांत पांडे, इंद्रेश त्रिपाठी, प्रकाश जैस, अजय पटेल समेत कई स्टार्स नजर आएंगे।

लोकसभा चुनाव में मिली हार

गौरतलब है कि पवन सिंह ने लोकसभा चुनाव 2024 लड़ा था। पहले उन्हें भाजपा की ओर से पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से टिकट दिया गया था। हालांकि उन्होंने भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने से मना कर दिया। इसके बाद एक्टर बिहार की काराकाट सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने उतरे थे। हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

Advertisement
Tags :
Pawan Singh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement