whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bhool Bhulaiyaa 3 देखने को मजबूर करेंगे 5 कारण, दिवाली पर होगा Kartik Aaryan का धमाका

Bhool Bhulaiyaa 3: फिल्म 'भूल भुलैया 3' दिवाली पर रिलीज होगी तो आपको उसे देखना है या नहीं, इसका फैसला आप ये 5 कारण देखने के बाद ले सकते हैं। चलिए जानते हैं इस फिल्म में क्या खास होने वाला है।
01:33 PM Oct 24, 2024 IST | Ishika Jain
bhool bhulaiyaa 3 देखने को मजबूर करेंगे 5 कारण  दिवाली पर होगा kartik aaryan का धमाका
Bhool Bhulaiyaa 3

Bhool Bhulaiyaa 3: हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' दिवाली पर रिलीज हो रही है। 1 नवंबर को फिल्म थिएटर्स में दस्तक देगी। उस दिन रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' (Singham Again) भी रिलीज हो रही है। ऐसे में अब लोग तो कंफ्यूज होंगे ही कि उन्हें कौन-सी फिल्म देखनी चाहिए। ऐसे में अगर आप कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म देखने के बारे में सोच रहे हैं तो यहां 5 कारण हैं जो आपको 'भूल भुलैया 3' देखने पर मजबूर कर देंगे।

Advertisement

असली मंजुलिका की वापसी

इस सीक्वल में असली मंजुलिका की वापसी होने वाली है। फैंस कब से असली मंजुलिका का इंतजार कर रहे थे। पहले पार्ट में विद्या बालन ने ही मंजुलिका का किरदार निभाया था और अब इस सीक्वल में वो फिर से फैंस को डराने आ रही हैं। उनको फिल्म में देखने की एक्साइटमेंट आपको खुद थिएटर में खींच ले जाएगी।

माधुरी और विद्या में जंग

इस बार फिल्म में एक ट्विस्ट होगा। विद्या बालन मंजुलिका हैं ये तो सभी जानते हैं लेकिन इस बार फिल्म में माधुरी दीक्षित भी होंगी और इन दोनों के बीच एक जंग होगी। दो एक्ट्रेस जब आमने-सामने आएंगी तो क्या ड्रामा होगा और क्या इंटेंसिटी होगी इसका अंदाजा लगाया जा सकता है। इन दोनों को साथ में देखना फैंस के लिए दिवाली तोहफे से कम नहीं है।

Advertisement

कार्तिक और तृप्ति का रोमांस

कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी 'भूल भुलैया 3' में अपनी केमिस्ट्री से बॉक्स ऑफिस पर आग लगा देंगे। दोनों जमकर किसिंग सीन दे रहे हैं। पहली बार ये दोनों स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। अब इनकी जोड़ी कैसी लगेगी वो देखने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

Advertisement

सपोर्टिंग कास्ट

'भूल भुलैया 3' की सपोर्टिंग कास्ट हमेशा ही मजेदार होती है। राजपाल यादव तो हर सीक्वल की जान हैं। वहीं, इस बार फिल्म में संजय मिश्रा, अश्वनी खलसेकर और विजय राज भी दिखाई देने वाले हैं। ये सभी मंझे हुए कलाकार हैं और  इनकी परफॉरमेंस तो मिस करने का सवाल ही पैदा नहीं होता।

यह भी पढ़ें: Kriti Sanon को रिश्तेदारों पर क्यों आता है गुस्सा? बहन Nupur Sanon से जुड़ा है मामला

रूह बाबा से मंजुलिका का मुकाबला

एक तरफ मंजुलिका होगी जिसके खौफ से हर कोई डरा हुआ होगा, लेकिन रूह बाबा जब उनका सामना करेंगे तो खूब मजा आने वाला है। दोनों एक-दूसरे के रास्ते में मुश्किलें पैदा करेंगे। आखिर में जीत किसकी होगी और दोनों की लड़ाई में कितना फन होगा उसके लिए फिल्म जरूर देखिएगा।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो