whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer Release: 'ठरकी' और 'पाखंडी' बने Kartik Aaryan, कौन होगी असली 'मंजुलिका'?

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer Release: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर जारी हो गया है। इस बार फिल्म में हॉरर के साथ रोमांस का डोज भी बढ़ने वाला है।
02:45 PM Oct 09, 2024 IST | Ishika Jain
bhool bhulaiyaa 3 trailer release   ठरकी  और  पाखंडी  बने kartik aaryan  कौन होगी असली  मंजुलिका
Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer Release

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer Release: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 3 मिनट 50 सेकंड का ये ट्रेलर देखकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। फिल्म में विद्या बालन (Vidya Balan) की वापसी और तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) की एंट्री धमाल मचा रही है। माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) फिल्म में एक बड़ा ट्विस्ट लेकर आने वाली हैं। ट्रेलर का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। अब जब ट्रेलर आया है तो ये कैसा है? चलिए जानते हैं।

Advertisement

खुलेगा इतिहास का काला सच

फिल्म में आपको रखत घाट के इतिहास का काला सच देखने को मिलेगा, जहां सिंघासन के लालच में सदियां बीत गईं और सिंघासन में झुलस रहा अतीत आज भी जिंदा है। एक तरफ फिल्म में मंजुलिका बनी विद्या बालन का खतरनाक रूप देखने को मिल रहा है, तो दूसरी तरफ कार्तिक आर्यन चील मोड़ में नजर आ रहे हैं। वो लोगों के भूतों के डर का फायदा उठाएंगे। 'शापित' बोल-बोलकर वो न सिर्फ लोगों को डराकर उनसे कीमती चीजें हासिल करेंगे, बल्कि फैंस को एंटरटेन भी करेंगे। कार्तिक और तृप्ति का रोमांस सभी हदें पार करने वाला है।

कार्तिक और तृप्ति ने जमकर किया लिपलॉक

कार्तिक ने तृप्ति संग कई किसिंग सीन दिए हैं। उन्हें देखने के बाद आप 'एनिमल' (Animal) भी भूल जाएंगे। इस बार लोगों को बुद्धू बनाने के लिए कार्तिक आर्यन दिमाग के साथ-साथ अपने और भी कई टैलेंट का इस्तेमाल करने वाले हैं। वो न सिर्फ आत्माओं से बात कर सकते हैं बल्कि आत्माएं उनके अंदर आ भी सकती हैं। कॉमेडी में तो ट्रेलर कहीं फेल होता दिख रहा है। किसी भी डायलॉग पर शायद ही आपको हंसी आएगी। बस कार्तिक का एक ही डायलॉग है जो आपको गुदगुदा सकता है, जब वो तृप्ति के बुलाने पर उन्हें बोलते हैं, 'चल हट।'

Advertisement

Advertisement

यह भी पढ़ें: तीसरे ही दिन टूटा Bigg Boss का बड़ा नियम, चोरी के बाद डाकू के खानदान से आए कंटेस्टेंट ने की सीनाजोरी

माधुरी दीक्षित की एंट्री से आएगा मजा

कार्तिक आर्यन जहां फिल्म में ओवर एक्टिंग कर रहे हैं। माधुरी अपनी खूबसूरती और एक्सप्रेशंस से चीजों को बैलेंस कर रही हैं। विद्या और माधुरी के एक्शन सीक्वेंस भी काफी खतरनाक लग रहे हैं। वहीं, फिल्म में असली ट्विस्ट तो तब आएगा जब पता चलेगा कि असली मंजुलिका कौन है? दरअसल, फिल्म में सस्पेंस रखा गया है कि मंजुलिका है कौन? अब इसी सवाल का जवाब पाने और हॉरर के साथ कॉमेडी और रोमांस देखने के लिए दर्शकों को 1 नवंबर को टिकट खरीद के सिनेमाघर जाना होगा।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो