चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bhumi Pednekar के हाथ में 'बम' देख भड़के फैंस, कपड़ों ने आग में डाला घी

Bhumi Pednekar Viral Bag: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चे चल रहे हैं। एक्ट्रेस को हाल ही में जिस हुलिए में देखा गया अब वो उनके लिए मुसीबत का कारण बन गया है। वहीं, उनके हाथ में नजर आ रहा बैग सोने पर सुहागा का काम कर रहा है। ये बैग बेहद यूनिक है।
04:35 PM Apr 26, 2024 IST | Ishika Jain
कपड़ों के अलावा Bhumi Pednekar का बैग को भी निकला अश्लील
Advertisement

Bhumi Pednekar Viral Bag: हाल ही में बी-टाउन की सभी बड़ी हस्तियां एक ही छत के नीचे दिखाई दीं। GQ अवॉर्ड्स में इन सभी ने अपने ग्लैमर से रंग जमा दिया। ऐसे में सभी हसीनाओं के लुक अब सोशल मीडिया पर आग लगा रहे हैं। लेकिन जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वो कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) हैं। उन्होंने इस अवॉर्ड फंक्शन में सभी के होश उड़ा दिए। इस बार भूमि पेडनेकर का जो अंदाज देखने को मिला है वो अब तक दुनिया की नजरों से छिपा हुआ था। एक्ट्रेस इस अवॉर्ड फंक्शन में सारी लाइमलाइट लूट गईं।

Advertisement

भूमि की ड्रेस ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

तमाम बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और स्टार किड्स भी भूमि के आगे टिक नहीं पाए। दरअसल, इस इवेंट में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड और रिवीलिंग ड्रेस पहनकर पहुंची थीं। उन्होंने व्हाइट स्कर्ट के साथ ओपन व्हाइट क्रॉप जैकेट पहनी हुई थी। इस ड्रेस में एक्ट्रेस जिस तरह से अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट करती दिखीं वो देखकर तो यूजर्स भी दंग रह गए। भूमि का इतना बोल्ड अवतार अब तक दुनिया के सामने नहीं आया था। ऐसे में अब उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। अभी तो उनकी ट्रोलिंग रुकी भी नहीं थी कि लोगों ने उनके वायरल वीडियो में एक और चीज नोटिस कर ली।

बैग भी निकला एकदम यूनिक

कपड़ों के अलावा अब यूजर्स भूमि पेडनेकर के बैग को भी अश्लील बता रहे हैं। दरअसल, ये कोई आम बैग नहीं है ये काफी हटके है और आपने इससे पहले ऐसा बैग शायद ही किसी इंडियन सेलिब्रिटी के हाथ में देखा होगा। वीडियो में नजर आ रहा है कि भूमि के बैग पर ह्यूमन फिगर बनी हुई है। इस बैग पर एक स्पेसिफिक बॉडी पार्ट बनाया गया है। आप इसे 'बम बैग' भी कह सकते हैं। इस बैग पर हिप्स का डिजाइन दिखाई दे रहा है। इसे देखने के बाद तो लोगों ने भी अपना माथा पकड़ लिया है। भूमि ऐसी हरकत क्यों कर रही हैं अब इस पर सवाल उठ रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Arti Singh ने शादी में तोड़ा बरसों पुराना रिवाज, विदाई में सेट कर डाला नया ट्रेंड

लोगों ने लिया बुरी तरह रोस्ट

अब उनके एक बैग को देख एक यूजर ने फनी कमेंट किया है, 'टॉयलेट एक बैग कथा।' एक ने कहा, 'बैग क्या वो खुद अनोखी लग रही है।' तो कोई बोला, 'फैशन मर चुका है।' एक शख्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए कहा, 'जब आप आवश्यकता से ज्यादा डाइट कर लेते हैं और फैट नहीं बचता तो आपको उस एहसास के लिए ऐसे बैग की जरूरत पड़ती है।' किसी ने मजाक उड़ाते हुए कहा, 'फैशन और ट्रेंड आज आत्माहत्या करने को तैयार हैं।' अब हर कोई उन्हें उनके कपड़ों और बैग को लेकर बेरहमी से ट्रोल कर रहा है।

Advertisement
Tags :
Bhumi PednekarBhumi Pednekar Video
Advertisement
Advertisement