whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bhupendra Jogi पर चाकू से जानलेवा हमला, इन्फ्लुएंसर को आए 40 टांके

Bhupendra Jogi Brutally Attacked: सोशल मीडिया पर मशहूर भूपेंद्र जोगी को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। उन पर किसी ने हमला कर दिया और वो बुरी तरह से घायल हो गए हैं। दुकान से लौटते समय किसी ने उन पर चाकुओं से वार किया है।
06:01 PM May 08, 2024 IST | Ishika Jain
bhupendra jogi पर चाकू से जानलेवा हमला  इन्फ्लुएंसर को आए 40 टांके
Bhupendra Jogi Brutally Attacked

Bhupendra Jogi Brutally Attacked: सोशल मीडिया पर आपने एक मीम खूब एन्जॉय किया होगा जिसमें एक शख्स खुद को भूपेंद्र जोगी (Bhupendra Jogi ) बताता है। अब उसी भूपेंद्र जोगी को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है। मशहूर इन्फ्लुएंसर और मीम्स की दुनिया के बादशाह भूपेंद्र जोगी पर किसी ने जानलेवा हमला कर दिया है। इस हमले के बाद वो बच तो गए लेकिन उनकी हालत काफी खराब हो गई है। सोशल मीडिया पर वायरल इस शख्स को कोई मारना चाहता था और इसलिए उन्होंने भूपेंद्र जोगी पर मौका देखते ही हमला कर दिया।

भूपेंद्र जोगी पर हमला

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भूपेंद्र जोगी पर दो अनजान नकाबपोश लोगों ने पीछे से हमला कर दिया। ये घटना मंगलवार रात करीब 9 बजे की बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि वो भोपाल के न्यू मार्केट में अपनी दुकान से वापिस घर लौट रहे थे। न्यू मार्केट के पास ही दो लोगों ने उन पर पीछे से हमला कर दिया। इस दौरान उन दोनों शख्स ने चाकुओं का इस्तेमाल कर उन पर वार किया। पहला वार बताया जा रहा है कि उनकी पीठ पर हुआ था। इस दौरान उनकी पीठ पर भयानक चोट आई है। इतना ही नहीं उनके हाथ पर भी गंभीर चोट लगी है।

हमला में आए 40 टांके 

सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, भूपेंद्र जोगी का अब इलाज चल रहा है और इस हमले के बाद उन्हें 40 टांके तक आए हैं। उन पर दो बार हमला हुआ है और किसी तरह से उनकी जान बच पाई है। हालांकि, उन पर अटैक किसने किया और उसका क्या मकसद था अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन भूपेंद्र जोगी पर हुए इस अटैक की खबर ने अब सोशल मीडिया यूजर्स को हिला दिया है। उन पर इतना खतरनाक हमला हुआ है कि जो भी ये खबर पढ़ रहा है उसके पैरों तले जमीन खिसक गई है।

यह भी पढ़ें: नहीं रहे मशहूर इन्फ्लुएंसर Sophie Hinchliffe के पिता, भावुक होकर बोलीं- ‘मेरी दुनिया उलट-पुलट हो गई’

किसने किया हमला?

भूपेंद्र जोगी को दूकान से घर तक का रास्ता भारी पड़ गया। अगर उन्हें इस हमले में कुछ हो जाता तो उनके परिवार का क्या होता ये सवाल ही सभी को परेशान कर रहा है। अब उन पर हमला क्यों हुआ ये तो जांच में ही पता चल पाएगा। बता दें, इस वक्त वो गंभीर रूप से घायल हैं। बात उनकी पॉपुलैरिटी की करें तो उन्हें रातों-रात एक क्लिप वायरल होने से फेम मिल गया था। इस वीडियो में उनसे पूछा गया था कि 'आपका नाम क्या है?' इसके जवाब में उन्होंने 'भूपेंद्र जोगी' कहा। फिर इनसे पूछा गया कि US में कहां-कहां गए हैं आप? तो उन्होंने कहा- 'बहुत जगह गया हुआ हूं मैं।' फिर रिपोर्टर ने उनसे पूछा नाम बताइए- 'तो उन्होंने कहा- 'भूपेंद्र जोगी।' बस ये क्लिप सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया था।

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindinews24online

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो