चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Govinda की भांजी को लगी शादी की हल्दी, दुल्हन का इमोशनल वीडियो वायरल

Arti Singh Haldi Ceremony: मशहूर एक्ट्रेस आरती सिंह शादी के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस की हल्दी सेरेमनी भी हो चुकी है, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर पसंद की जा रही हैं। इसी बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हो गया है जिसमें दुल्हन हल्दी लगते ही रो पड़ी और उनके इमोशंस बह गए।
12:47 PM Apr 23, 2024 IST | Ishika Jain
Arti Singh की हल्दी पर इमोशनल वीडियो वायरल
Advertisement

Arti Singh Haldi Ceremony: गोविंदा (Govinda) की भांजी यानी पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh) जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं। उनकी शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। ब्राइडल शावर के बाद अब हाल ही में आरती सिंह की हल्दी सेरेमनी हुई है। 25 अप्रैल को एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। ऐसे में अब उनकी वेडिंग सेरेमनी की फोटोज को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। दरअसल, बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के दौरान से ही फैंस इंतजार में बैठे थे कि कब आरती शादी करेंगी। फाइनली अब एक्ट्रेस और फैंस का इंतजार खत्म हो गया है।

Advertisement

आरती सिंह को लगी शादी की हल्दी

अभी कुछ देर पहले ही आरती सिंह ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से अपनी हल्दी सेरेमनी की फोटोज शेयर की हैं। इस फंक्शन में टीवी सितारों का जमावड़ा लगा था। परिवार और रिश्तेदारों के साथ ही आरती सिंह की शादी के फंक्शन में पूरी टीवी इंडस्ट्री पहुंच गई। इस दौरान आरती ने ग्रीन और पिंक कलर का खूबसूरत ऑउटफिट पहना और वो इसमें बेहद खूबसूरत भी लग रही हैं। अपनी हल्दी के फंक्शन में आरती सिंह ने जमकर एन्जॉय किया। सोशल मीडिया पर उनके खूब मस्ती करते हुए और डांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहे हैं।

हल्दी पर भावुक हुईं आरती

लेकिन फैंस की नजर तो उस वीडियो पर ठहर गई जिसमें आरती के आंसू छलक आए हैं। दरअसल, अपनी शादी की रस्म में एक्ट्रेस बेहद इमोशनल हो गईं और जब उन्हें उनकी दोस्त हल्दी लगा रही थीं तो वो रोने लगीं। खुद एक्ट्रेस फरनाज शेट्टी (Farnaz Shetty) ने ये वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। इसमें आरती को काफी भावुक होते हुए देखा जा सकता है। बता दें, अपनी शादी से पहले आरती काफी इमोशनल नजर आ रही हैं। बीते दिन उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर अपनी फीलिंग्स भी बताई थीं। उन्होंने अपनी एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था नई शुरुआत से नर्वस और इमोशनल हूं।

Advertisement

हल्दी लगते ही बहने लगे Arti Singh के आंसू

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 की रिलीज डेट से उठा पर्दा, 25 अप्रैल को होगा बड़ा धमाका!

अब होगी मेहंदी

वहीं, उनकी हल्दी सेरेमनी में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। दूसरी तरफ अब फैंस इस फंक्शन की तस्वीरों और वीडियो को देखने के बाद एक्ट्रेस की मेहंदी की फोटोज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उम्मीद है कि जल्द ही आरती फैंस को अपनी मेहंदी सेरेमनी की झलक भी दिखाएंगी और वो फंक्शन भी खूब धमाकेदार होगा। वहीं, गोविंदा की कमी उनकी भांजी की शादी में खलती दिख रही है। फंक्शन में तो वो हिस्सा नहीं बने, ऐसे में क्या वो शादी में आएंगे ये भी बड़ा सवाल है।

Advertisement
Tags :
Arti SinghArti Singh bigg boss 13Arti Singh marriage
Advertisement
Advertisement