whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Shehnaaz Gill का पोज देख लोगों ने लिए मजे, बोले- 'ऐसे पब्लिक में पोट्टी नहीं करते'

Shehnaaz Gill Photoshoot: शहनाज गिल ने एक बार फिर अपने फोटोशूट से इंटरनेट की दुनिया में बवाल मचा दिया है। अब एक बार फिर वो सुर्खियों में हैं। लेकिन इस बार उन्हें ट्रोलिंग का दर्द झेलना पड़ रहा है। लोगों को उनका एक पोज देख कुछ ऐसा याद आ गया जिसके बाद उनकी ट्रोलिंग शुरू हो गई है। 
01:40 PM May 10, 2024 IST | Ishika Jain
shehnaaz gill का पोज देख लोगों ने लिए मजे  बोले   ऐसे पब्लिक में पोट्टी नहीं करते
Shehnaaz Gill Photoshoot

Shehnaaz Gill Photoshoot: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) दिन पर दिन हॉट होती जा रही हैं। उनका क्यूट से हॉट का ट्रांजिशन देख फैंस भी फिदा हो गए हैं। शहनाज अक्सर अपनी खूबसूरती से फैंस के दिल जीत लेती हैं। उनके फोटोशूट देखकर उनके चाहने वालों की आंखें खुली रह जाती हैं। ऐसे में शहनाज ने अभी कुछ देर पहले अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इस तवीरों में उनका खूबसूरत लुक देखने को मिल रहा है।

एक पोज देकर बुरी फंसीं शहनाज

एक्ट्रेस ने ब्लू कलर का खूबसूरत आउटफिट पहना हुआ है और वो जमकर पोज दे रही हैं। वैसे तो शहनाज काफी अच्छी लग रही हैं लेकिन उनका एक पोज उनकी ट्रोलिंग का कारण बन गया है। दरअसल, शहनाज ने बैठकर एक पोज दिया है जिसने भी इसे देखा उस शख्स के दिमाग में बस एक ही ख्याल आया। इस सिटींग पोज को लोगों ने पॉटी पोज का नाम दे दिया है। सभी शहनाज गिल का उनके बस एक पोज के चलते सोशल मीडिया पर मजाक बना रहे हैं।

Shehnaaz Gill Photoshoot

शहनाज गिल के पोज का बना मजाक

एक्ट्रेस का पोज देख लोगों ने किया ट्रोल

एक यूजर ने शहनाज गिल की फोटो देख लिखा, 'ऐसे पब्लिक में पॉटी नहीं करते।' एक ने कहा, 'लगता है सना का गलती से उर्फी से मिलना हो गया।' एक ने लिखा, 'दूसरी फोटो बी लाइक... जल्दी जल्दी पॉटी कर लेती हूं नहीं तो कोई देख लेगा।' एक ने मजाक उड़ाते हुए कहा, 'पॉटी करने का तरीका थोड़ा कैजुअल है।' एक शख्स बोला, 'इसको कोई पोज देना सिखा दो ये वॉशरूम पोज क्यों दे रही है।' किसी ने मजाक में लिखा, 'सबसे अच्छी पोजीशन सुबह-सुबह।' अन्य यूजर ने कहा, 'इसको कोई ले जाओ टॉयलेट में यार, नहीं तो पूरे कपड़े गंदे कर देगी।'

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor की Ramayana को फिर लगा झटका, फोटोज लीक होने के बाद अब शुरू हुई कानूनी जंग

बुरे कमेंट्स की आई बाढ़

एक ट्रोलर ने सवाल किया, 'इसको और कोई जगह नहीं मिला हगने को?' एक ने हंसते हुए लिखा, 'लगता है इंडियन टॉयलेट का प्रमोशन कर रही है।' एक कमेंट आया, 'धूप लगदी गलत है टॉयलेट लगदी सही है।' यहीं मामला रुका नहीं एक शख्स ने निराश होते हुए लिखा, 'कहने के लिए क्षमा करें, लेकिन फोटोशूट के लिए आपके पोज दोहराए जा रहे हैं... कृपया कुछ नया आजमाएं।' एक और यूजर ने लिखा, 'अब ये वो शेहनाज नहीं रही जिसे हम सब पसंद किया करते थे।' एक फैन ने तो ये भी कह दिया, 'आप मेरी पसंदीदा थीं लेकिन आपकी ड्रेसिंग देख देखकर दिल से उतर गईं।'

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो