whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss 17 के Highest Paid Contestant का नाम हुआ रिवील, एक हफ्ते की फीस जान आप भी रह जाएंगे दंग

Bigg Boss 17 Highest Paid Contestant: सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 17 शुरू हो चुका है। कंटेस्टेंट्स पॉपुलैरिटी के मामले में तो एक दूसरे को टक्कर दे ही रहे हैं साथ ही फीस के मामले में भी इस बार तगड़ा मुकाबला चल रहा है। बिग बॉस के लिए सबसे ज़्यादा पैसों की डिमांड किसने की है अब इसका भी खुलासा हो गया है।
06:21 PM Oct 16, 2023 IST | Ishika Jain
bigg boss 17 के highest paid contestant का नाम हुआ रिवील  एक हफ्ते की फीस जान आप भी रह जाएंगे दंग
Image Credit: Google

Bigg Boss 17 Highest Paid Contestant: सलमान खान (SALMAN KHAN) का रियलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) शुरू हो चुका है। कल टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो में 17 सेलिब्रिटीज ने हिस्सा लिया। अब ये सभी मिलकर हर दिन बल्कि हर मिनट फैंस को एंटरटेन करते नज़र आएंगे। इस बार शो में कई बड़े चेहरे देखने को मिले हैं। टीवी से लेकर फिल्म जगत और सोशल मीडिया की जानी-मानी हस्तियां फिलहाल बिग बॉस के घर में कैद है। ये सभी कंटेस्टेंट्स पॉपुलैरिटी के मामले में तो एक दूसरे को टक्कर दे ही रहे हैं साथ ही फीस के मामले में भी इस बार तगड़ा मुकाबला चल रहा है।

यह भी पढ़ें: क्या है 6 साल जेल में काटने वाली Jigna Vora की कहानी? बेटे के कहने पर Bigg Boss 17 का बनीं हिस्सा

बिग बॉस 17 के 17 कंटेस्टेंट्स

जबसे BB17 के कंटेस्टेंट्स का नाम रिवील हुआ है फैंस के मन में यही सवाल चल रहा है कि आखिर इस सीजन का सबसे महंगा सेलेब क्यों है। वो कौन है जो इस शो के लिए सबसे मोटी फीस वसूल कर रहा है? अब इसका जवाब भी मिल गया है। सबसे पहले तो जान लेते हैं शो में कौन-कौन शामिल हुआ है। इस बार मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे-विक्की जैन, अनुराग डोभाल, जिग्ना वोरा, सना रई खान, ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट, ईशा मालवीय-अभिषेक कुमार, अरुण माशेट्टी, सनी आर्या, रिंकू धवन, फिरोजा खान, नाविद सोले और सोनिया बंसल जैसे फेमस लोग इस शो में नज़र आ रहे हैं।

कौन है हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट?

लेकिन इनमें से बिग बॉस में आने के लिए सबसे ज़्यादा पैसों की डिमांड किसने की है अब इसका भी खुलासा हो गया है। हाल ही में सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) बिग बॉस 17 कि सबसे मेहेंगी कंटेस्टेंट हैं। उनका पर डे बाकी कंटेस्टेंट्स के मुकाबले कहीं ज्यादा है। एक्ट्रेस पवित्र रिश्ता से घर-घर में मशहूर हुई हैं। इसके अलावा वो फिल्मों में भी अपनी अदाकारी का दम दिखा चुकी हैं।

वसूली कितनी रकम?

वहीं, दूसरे नंबर पर शो के कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट यानी कि स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) हैं। 2 बार रिप्लेस हुए मुनव्वर इस बार बिग बॉस 17 के दूसरे हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट बन गए हैं। अंकिता जहां हर हफ्ते बिग बॉस से 12 लाख रुपये वसूल रही हैं। वहीं, मुनव्वर फारूकी एक हफ्ते के लिए 7 से 8 लाख रुपये चार्ज कर रहे हैं। ये दोनों ही फिलहाल शो के सबसे मज़बूत कंटेस्टेंट के तौर पर उभरकर सामने आ रहे हैं। इन्हें ये खेल खेलते देखने के लिए अब फैंस भी एक्साइटेड हो गए हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो