whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या बदलेगा Bigg Boss 17 का विनर? पहले भी आखिरी वक्त पर पलटा है पासा

Bigg Boss 17 Winner: बिग बॉस 17 में दो नाम विनर के रूप में देखे जा रहे हैं। लेकिन क्या इस बार भी पिछले सीजन की तरह मेकर्स गुगली फेकेंगे ये देखना होगा।
05:14 PM Jan 23, 2024 IST | Ishika Jain
क्या बदलेगा bigg boss 17 का विनर  पहले भी आखिरी वक्त पर पलटा है पासा
अब किसे वोट करें? फोटो आभार- सोशल मीडिया

Bigg Boss 17 Winner: 28 जनवरी को हमें बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) का विनर मिल जाएगा। अभी इस शो में सभी लोग अपना बेस्ट देकर फैंस को इम्प्रेस कर वोट बटोरने की कोशिशों में जुटे हुए हैं। फिलहाल वोटिंग ट्रेंड्स हर दिन बदल रहे हैं। कभी किसी का नाम विनर के तौर पर सामने आ रहा है तो कभी किसी का। लेकिन अभी तक तो ये ही लग रहा है कि मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ही शो के विजेता बनने वाले हैं। उनके सोशल मीडिया फॉलोवर्स उनकी बड़ी ताकत साबित हो सकते हैं। पर ये भी सच है कि शो में पासा कभी भी पलट सकता है। कई बार ऐसा देखने को मिला है कि जिसे आखिरी मिनट तक विनर समझा जा रहा था उसे छोड़ मेकर्स ने किसी और को ही विनर घोषित कर दिया। अब जानते हैं कब-कब ऐसा हुआ है।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt संग Ram Mandir से लौटते हुए ट्रोल हुए Ranbir, Katrina Kaif से क्या है कनेक्शन?

Bigg Boss 16

पिछले सीजन भी फैंस को यही लग रहा था कि या तो शिव ठाकरे (Shiv Thakare) या फिर प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) ही बिग बॉस 16 के विजेता बनेंगे। लेकिन MC Stan पूरा सीजन कुछ न करके भी ट्रॉफी जीत गए। जब प्रियंका शो से बाहर हुईं तो सभी लोग हैरान रह गए। MC Stan की फैन फॉलोइंग के आगे शो में इन दोनों की परफॉरमेंस भी कुछ नहीं कर पाई।

Bigg Boss 15

बिग बॉस 15 में लड़ाई-झगड़े और रोमांस कर कई लोगों ने दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया था। वैसे इस शो के दर्शकों ने सीधे-सीधे 2 लोगों के ही विनर बनने के कयास लगाए थे। या तो करण कुंद्रा (Karan Kundrra) या फिर प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के शो जीतने की उम्मीदें थीं। लेकिन आखिरी वक्त पर मेकर्स ने तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को विनर घोषित कर दिया। ये देखकर तो पूरा देश भड़क उठा था। सभी लोगों ने मेकर्स पर बायस्ड होने का आरोप भी लगाया था क्योंकि तेजस्वी कलर्स का फेस थीं और उन्हें नागिन के लिए भी साइन कर लिया गया था।

Bigg Boss 9

इस सीजन में कई ऐसे कंटेस्टेंट्स थे जिन्हें विनर की रेस में दौड़ते हुए देखा गया था। लेकिन मेकर्स ने ऐसी साजिश रची जिसके आगे दर्शक भी कुछ नहीं कर पाए। किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) के आगे शो छोड़ने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा था। या तो वो या फिर प्रिंस नरूला (Prince Narula) इस शो से आउट होते लेकिन अपना रिश्ता बचाते हुए किश्वर ने खूब लड़ने के बाद इमोशनल होकर हार मान ली थी। जिसके बाद ये ट्रॉफी सीधे-सीधे प्रिंस के हाथ में आ गई।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो