whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Avinash Mishra को है Shilpa Shirodkar से पर्सनल खुन्नस? शुरू से एक्ट्रेस को कर रहे टारगेट

Bigg Boss 18: बिग बॉस के घर में शिल्पा शिरोडकर को अविनाश लगातार टारगेट कर रहे हैं। कई बार ईशा और एलिस भी उन्हें समझा चुकी हैं कि अविनाश का शिल्पा संग बात करने का तरीका ठीक नहीं है।
02:28 PM Oct 18, 2024 IST | Ishika Jain
avinash mishra को है shilpa shirodkar से पर्सनल खुन्नस  शुरू से एक्ट्रेस को कर रहे टारगेट
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' में एक कंटेस्टेंट ऐसी हैं जिन्होंने अभी तक न तो किसी से बदतमीजी की और न ही किसी का जानकर दिल दुखाया। ये कंटेस्टेंट तो बस प्यार से खाना बनाती है और ज्यादा से ज्यादा लोगों से प्यार करने की कोशिश करती है। बावजूद इसके कुछ लोग उन्हें घर में नापसंद कर रहे हैं। अक्सर लोगों को ये तकलीफ होती है कि सामने वाला बुरा क्यों है? लेकिन इस बार कंटेस्टेंट्स को ये समस्या है कि सामने वाला अच्छा है। अब जिसकी अच्छाई शो में उसकी मुसीबत बनी है वो शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) हैं।

Advertisement

अविनाश की वजह से नॉमिनेट हुईं शिल्पा

पहले कई बार रजत दलाल (Rajat Dalal) इस बात का मुद्दा बना चुके हैं कि शिल्पा अच्छे होने की एक्टिंग कर रही हैं। वहीं, अब अविनाश मिश्रा (Avinash Mishra) हाथ धोकर शिल्पा के पीछे पड़ चुके हैं। पिछले कुछ दिनों से वो लगातार शिल्पा शिरोडकर को ही टारगेट कर रहे हैं। अविनाश ने हाल ही में नॉमिनेशन टास्क में भी शिल्पा को ही हराने की कोशिश की थी। खाने की स्टाल पर उन्होंने सबको कोई न कोई फूड आइटम दिया था, लेकिन उन्होंने शिल्पा को कुछ भी देने से इंकार कर दिया था। जिसके चलते शिल्पा नॉमिनेट हो गईं।

खाने को लेकर अविनाश ने की शिल्पा से बदतमीजी

अब एक बार फिर वो शिल्पा से पंगा लेते हुए नजर आ रहे हैं। आखिरी एपिसोड में भी अविनाश ने शिल्पा को कई ऐसी बातें कही थीं जो उन्हें पसंद नहीं आई थी, बावजूद इसके शिल्पा ने रिएक्ट नहीं किया। लेकिन आज के एपिसोड में अविनाश और शिल्पा आमने-सामने होंगे। खाने को लेकर दोनों के बीच झगड़ा होगा, जिसमें अविनाश एक बार फिर शिल्पा को टारगेट कर देंगे और वो रोने पर मजबूर हो जाएंगी। दरअसल, राशन का कंट्रोल अविनाश के हाथ में है और शिल्पा उनसे नॉन-वेज मांगती हैं। लेकिन वो सिर्फ बेसिक राशन देने को ही तैयार हैं।

Advertisement

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 का सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट कौन? किसने हासिल की कौन-सी रैंक?

शिल्पा को आया अविनाश पर गुस्सा

बस इसी मुद्दे को लेकर झगड़े के बीच अविनाश उन्हें टॉन्ट मार देंगे कि वो सबकी गुड बुक्स में आने की कोशिश करती हैं, लेकिन वो उनकी गुड बुक्स में कभी नहीं आ पाएंगी। अविनाश का तरीका और लहजा कुछ ऐसा था जिससे न सिर्फ शिल्पा को दुख हुआ, बल्कि उन्हें गुस्सा और आंसू दोनों ही आ गए। इसके बाद शिल्पा साफ-साफ कहेंगी कि वो कुछ भी नहीं खाएंगी जो अविनाश की तरफ से आएगा। अब वो शिल्पा के साथ लगातार ऐसा बर्ताव क्यों कर रहे हैं? ये तो फैंस भी समझ नहीं पा रहे हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो