होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18 के प्रीमियर से पहले बड़ा सीक्रेट लीक, 20 नहीं इतने कंटेस्टेंट कंफर्म?

Bigg Boss 18 Confirm Contestant List: बिग बॉस 18 के शुरू होने में अब ज्यादा टाइम नहीं बचा है। जी हां, शो का ग्रैंड प्रीमियर जल्दी ही स्ट्रीम होने वाला है। ऐसे में फैंस का एक्साइटमेंट लेवल सातवें आसमान पर है।
12:20 PM Oct 05, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss 18
Advertisement

Bigg Boss 18 Confirm Contestant List: हो जाइए तैयार, क्योंकि आ रहा है 'टाइम का तांडव' अवतार... जी हां, बिग बॉस 18 के शुरू होने में अब बस रह गया है कुछ घंटों का टाइम और फिर शुरू होगा 'टाइम का तांडव'। हाल ही में शो के घर की पहली वीडियो सामने आई है और अब बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट की कंफर्म लिस्ट भी सामने आ गई हैं। जी हां, हाल ही में सुनने में आया था कि इस बार शो में 20 कंटेस्टेंट आने वाले हैं, लेकिन ऐसा नहीं है और शो में बस 18 लोग शामिल होंगे। आइए जानते हैं कि इस बार शो में कौन-कौन नजर आने वाला है?

Advertisement

बिग बॉस 18 की कंफर्म कंटेस्टेंट लिस्ट

कब और कहां देख सकेंगे बिग बॉस 18?

बिग बॉस 18 का ग्रैंड प्रीमियर कल यानी 6 अक्टूबर को रात 9 बजे कलर्स और जियो सिनेमा पर होगा। फैंस शो के लिए बेहद एक्साइडेट हैं क्योंकि इस बार के सीजन में कई बदलाव नजर आ रहे हैं। देखने वाली बात होगी कि इस बार का शो दर्शकों को कितना पसंद आता है।

क्या है थीम?

इस बार यानी बिग बॉस 18 की थीम थोड़ी अलग है। 'टाइम का तांडव' थीम के साथ इस बार बिग बॉस में घरवालों का फ्यूचर भी देखा जाएगा, जो अपने आपमें बड़ी बात होगी। साथ ही कुछ ऐसी चीजें भी देखने को मिली हैं, जो बेहद यूनिक हैं। इस बार भी सलमान खान ही शो को होस्ट करने वाले हैं और इस शो को होस्ट करने का भाईजान का अपना अलग अंदाज है।

Advertisement

यह भी पढ़ें- Honey Singh क्यों हैं एरोगेंट? रैपर ने खुद बताई इसके पीछे की सच्चाई, गानों के रिजेक्शन से जुड़ा है मामला

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18Salman Khan
Advertisement
Advertisement