होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18 का 'Sidharth Shukla' कौन? एक्स कंटेस्टेंट ने किया खुलासा

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' में एक कंटेस्टेंट से सिद्धार्थ शुक्ला वाइब्स आ रही हैं। अब वो शख्स कौन है? उसका खुलासा एक्स कंटेस्टेंट राजीव अदातिया ने किया है।
03:33 PM Oct 08, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss 18
Advertisement

Bigg Boss 18: सलमान खान (Salman Khan) का कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ शुरू हो चुका है। ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड में ही पता चल गया था कि इस बार घर में जो कंटेस्टेंट्स आए हैं वो कितने दमदार हैं। ‘बिग बॉस 18’ में कई बड़े चेहरे नजर आ रहे हैं। कुछ टीवी के तो कुछ फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर फेस हैं। सबसे अच्छी बात तो ये है कि इस बार कुछ कंटेस्टेंट्स अपनी सादगी से फैंस का दिल जीत रहे हैं तो किसी की कॉमेडी पर दर्शक ठहाके लगा रहे हैं। इसी बीच एक कंटेस्टेंट ऐसा भी है जिसे अभी से सीजन 18 का सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) बताया जा रहा है।

Advertisement

'बिग बॉस 18' में किसके पास हैं सिद्धार्थ शुक्ला जैसी क्वालिटीज?

सिद्धार्थ शुक्ला 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के विनर थे। अब सिद्धार्थ इस दुनिया में नहीं हैं, बावजूद इसके वो बिग बॉस के इतिहास के सबसे चर्चित और पसंदीदा कंटेस्टेंट हैं। सिद्धार्थ शुक्ला को लोगों का बेहद प्यार मिला है। बिग बॉस में उन्होंने न सिर्फ अपना गुस्सा बल्कि अपना वो मजेदार अंदाज और केयरिंग नेचर दिखाया था, जो घरवालों के साथ-साथ पूरे देश का दिल जीत गया था। उनके अंदर एक जिद्दी बच्चे की झलक नजर आई थी, जिसमें दिमाग चलाने के साथ-साथ शरारते करने का भी जिगरा था। अब उनकी यही क्वालिटीज बिग बॉस के एक एक्स कंटेस्टेंट को सीजन 18 के कंटेस्टेंट में भी नजर आ रही हैं।

राजीव अदातिया का ट्वीट वायरल

दरअसल, अब राजीव अदातिया (Rajiv Adatia) ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट लिखकर लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है। उन्हें इस सीजन में एक कंटेस्टेंट में सिद्धार्थ शुक्ला नजर आ रहा है। अब वो कौन है चलिए जानते है। साथ ही ये भी पता करते हैं कि उन्होंने क्या कहा है। राजीव ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं विवियन को सालों से जानता हूं, वो बहुत बुद्धिमान और जानकार है! वो मुझे घर में शुक्ला वाइब्स दे रहा है!! मैं आपको बता सकता हूं कि वो किल कर देगा!! मुझे लगता है कि ये सीजन वाकई में अच्छा होने वाला है!!'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Karam Rajpal कौन? Khuda Haafiz एक्ट्रेस से टूटी थी सगाई, Bigg Boss 18 में लेंगे वाइल्ड कार्ड एंट्री?

विवियन डीसेना पर टिकी सबकी नजरें

आपको बता दें, विवियन डीसेना (Vivian Dsena) को लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। वो शो में कम बोल रहे हैं लेकिन उनमें वहीं अंदाज दिख रहा है जो सिद्धार्थ में दिखा करता था। विवियन दिमाग से भी मजबूत लग रहे हैं और उनका कटाक्ष करने का स्टाइल भी लोगों को पसंद आ रहा है। शो में उन्हें देखना मजेदार होगा। वो इस सीजन में हुकूमत करते हुए दिख सकते हैं क्योंकि उनमें लीडरशिप क्वालिटीज अभी से नजर आ रही हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement