whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18 में फीके पड़े ये 5 कंटेस्टेंट्स, न कोई इन्वॉल्वमेंट; न दिखा कोई गेम

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' का पहला एपिसोड देखने के बाद 5 ऐसे कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए हैं जो बिल्कुल फीके हैं। इन 5 कंटेस्टेंट्स का पहले एपिसोड में होना या न होना एक बराबर था।
04:30 PM Oct 08, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss 18 में फीके पड़े ये 5 कंटेस्टेंट्स  न कोई इन्वॉल्वमेंट  न दिखा कोई गेम
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' में पहले ही दिन कई कंटेस्टेंट्स शाइन करते हुए नजर आए। इस सीजन के पहले ही एपिसोड में कुछ सेलेब्स ने बाजी मार ली। कोई लड़कर फैंस को एंटरटेन करता दिखा, तो किसी ने लड़ाई में मजेदार कमेंटरी कर सबको हंसने पर मजबूर कर दिया। लेकिन इस बीच कुछ कंटेस्टेंट्स ऐसे भी थे जो पूरे एपिसोड में गायब दिखे। न तो उन्होंने किसी चीज में हिस्सा लिया और न ही दर्शकों का ध्यान खींचा। कुल मिलाकर 5 कंटेस्टेंट्स शो में न के बराबर ही दिखे। चलिए जानते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन शामिल हैं?

Advertisement

Nyrraa Banerjii

Muskan Bamne

टीवी एक्ट्रेस नायरा बनर्जी पूरे एपिसोड में सिर्फ 2 ही चीजें करती दिखीं। एक तो लोगों से उनकी कहानियां सुन हैरान होते हुए और दूसरा चिठ्ठी पढ़ते हुए। इससे ज्यादा उनका शो के पहले एपिसोड में कोई खास योगदान नजर नहीं आया। अगर बिग बॉस नायरा बनर्जी को चिठ्ठी पढ़ने को न कहते तो शायद वो दिखाई देना तो दूर सुनाई भी नहीं देतीं।

Advertisement

Alice Kaushik

'अनुपमा' (Anupamaa) फेम एक्ट्रेस मुस्कान बामने तो पूरे एपिसोड में सिर्फ और सिर्फ किसी कोने में बैठकर हंसती हुई नजर आई हैं। शो 'अनुपमा' में तो मुस्कान अपनी मां पर चिल्लाते हुए नजर आ जाती थीं, लेकिन बिग बॉस के घर में तो उनकी आवाज तक नहीं निकल रही। पूरे एपिसोड में वो बस बैठकर स्माइल देती रहीं और ईशा सिंह ने भी ये चीज नोटिस कर ली। ऐसा लग रहा है जैसे मुस्कान बामने इस शो के लिए बनी ही नहीं हैं।

Advertisement

Chum Darang

ईशा सिंह जब चुम और शहजादा धामी की लड़ाई में पीछे से मस्ती कर रही थीं, तब भी ऐलिस कौशिक बस साथ में बैठकर हंस रही थीं। उस मोमेंट भी एंटरटेनमेंट का जिम्मा सिर्फ और सिर्फ ईशा ने उठाया हुआ था। ऐलिस कौशिक का पूरे एपिसोड में कोई खास कंट्रीब्यूशन नहीं दिखा। बिग बॉस ने तो ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड में ही ऐलान कर दिया था कि ऐलिस टॉप 2 में होंगी, लेकिन बीते एपिसोड को देखकर ऐसा कुछ भी नहीं लगा।

Avinash Mishra

चुम दरांग इतने लम्बे एपिसोड में मुश्किल से 7-8 मिनट का फुटेज ही ले पाई थीं। एक्ट्रेस ने सिर्फ शहजादा धामी (Shehzada Dhami) के साथ झगड़ा करके चंद मिनटों का अटेंशन लिया था। उसमें भी एक्ट्रेस नेगेटिव ही लगीं क्योंकि उन्होंने तिल का ताड़ बना दिया था। साथ ही गाली देने के बाद झूठ भी बोले जो लोगों को पसंद नहीं आएगा। इस कलेश के बाद वो पूरे एपिसोड में मिसिंग ही दिखीं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 का ‘Sidharth Shukla’ कौन? एक्स कंटेस्टेंट ने किया खुलासा

अविनाश मिश्रा देखने में तो एकदम फिट और हैंडसम हैं, लेकिन बिग बॉस के घर में सिर्फ इन क्वालिटीज से काम नहीं चलता। एक्टर ने शो के पहले दिन तो कुछ धमाल नहीं किया मगर आज वो करण वीर महरा के साथ तांडव जरूर करने वाले हैं। आज उनका भयंकर झगड़ा होगा और वो लाइमलाइट लूट लेंगे।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो