होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18: इस बार नॉमिनेशन लिस्ट में कौन-कौन? हो सकता है डबल एविक्शन

Bigg Boss 18: सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 18 इन दिनों खूब चर्चा में है। हेमा शर्मा बिग बॉस के घर से बाहर हो चुकी हैं। अब कहा जा रहा है कि इस बार शो में डबल एलिमिनेशन हो सकता है। आइए जानते हैं कि इस बार नॉमिनेशन लिस्ट में किसका-किसका नाम शामिल है।
07:27 AM Oct 22, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss 18
Advertisement

Bigg Boss 18: सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 18 इन दिनों खूब चर्चा में है। शो में आ रहे लेटेस्ट ट्विस्ट दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं। वहीं, इस बार ऐसा लग रहा है कि शो में सिंगल नहीं बल्कि डबल एलिमिनेशन हो सकता है। शो में इस बार होने वाले नॉमिनेशन को लेकर हर कोई एक्साइटेड है। शो में हेमा शर्मा का एलिमिनेशन पहले ही हो चुका है, ऐसे में अब दर्शकों में इस बात को लेकर क्रेज बना हुआ है कि इस बार शो से किस्सा पत्ता होगा? आइए जानते हैं कि इस बार नॉमिनेशन लिस्ट में किसका-किसका नाम शामिल है?

Advertisement

नॉमिनेशन लिस्ट में कौन-कौन?

शो में हो सकता है डबल एलिमिनेशन

बता दें कि ये नाम बिग बॉस से जुड़े अपडेट शेयर करने वाले एक्स अकाउंट लेडी खबरी ने शेयर किया है। बिग बॉस 18 में इस वक्त पूरा ड्रामा, इमोशन और सस्पेंस देखने को मिल रहा है। जी हां, इस वक्त हर किसी की निगाहें शो में होने वाले एलिमिनेशन पर है। जी हां, लिस्ट में जो नाम सामने आए हैं उनके हिसाब से कहा जा रहा है कि इस बार शो में डबल एलिमिनेशन हो सकता है और मुस्कान बामने और नायरा बिग बॉस के घर से बाहर जा सकते हैं। हालांकि अभी किसी भी नाम को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

हेमा शर्मा घर से बेघर हो चुकी हैं

अब बिग बॉस का घर है तो ड्रॉमा होना तो लाजिमी है। शो में हाल ही में कई ट्विस्ट देखने को मिले। इसी के साथ अगर शो में इसके पहले हुए नॉमिनेशन की बात करें तो उसमें दस लोगों के नाम सामने आए थे और पहले कंटेस्टेंट के तौर पर हेमा शर्मा घर से बेघर हुई।

Advertisement

इसके पहले 10 कंटेस्टेंट हुए थे नॉमिनेट

शो के इसके पहले हुए नॉमिनेशन की बात करें तो उसमें रजत दलाल, श्रुतिका अर्जुन, चाहत पांडे, शिल्पा शिरोडकर, हेमा शर्मा, करणवीर मेहरा, अविनाश मिश्रा और एलिस कौशिक शामिल हैं। वहीं तजिंदर पाल सिंह बग्गा और मुस्कान बामने पहले से ही नॉमिनेट थे। ऐसे में कुल 10 सदस्य बिग बॉस से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे। अब देखने वाली बात ये होगी कि इस बार कौन बिग बॉस के घर से बाहर होगा। वीकेंड का वार एपिसोड के लिए दर्शकों में भी क्रेज बना हुआ है।

यह भी पढ़ें- Naga Chaitanya-Sobhita Dhulipala की शादी की तैयारी शुरू, इंटरनेट पर सामने आई रस्मों की तस्वीरें

Open in App
Advertisement
Tags :
Avinash Mishrabigg boss 18Muskaan BamneNaira BanerjeeRajat DalalVivian DeSena
Advertisement
Advertisement