whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

एक झटके में Vivian Dsena के खिलाफ हुआ पूरा घर? टास्क में सामने आया कौन अपना, कौन पराया?

Vivian Dsena: बिग बॉस के घर में हाल ही में एक अलग ही नजारा देखने को मिला। विवियन को सभी घरवालों ने ठेंगा दिखा दिया और उन्हें छोड़ रजत को सपोर्ट करते नजर आए।
01:29 PM Oct 21, 2024 IST | Ishika Jain
एक झटके में vivian dsena के खिलाफ हुआ पूरा घर  टास्क में सामने आया कौन अपना  कौन पराया
Vivian Dsena

Vivian Dsena: बिग बॉस (Bigg Boss 18) के घर में एक बड़ा बदलाव देखने को मिला है। अभी तक जो लोग एक-साथ दिखते थे अचानक उन्होंने बता दिया है कि कौन अपना और कौन पराया है। आखिरी एपिसोड में विवियन डीसेना को एक रियलिटी चेक मिला है। अब तक जो लोग विवियन डीसेना के दोस्त बने हुए थे कल उन सभी चेहरों से मुखौटे उठ गए हैं। एक ही टास्क में सभी घरवालों ने साबित कर दिया कि विवियन चाहे उनकी कितनी भी चिंता करें या फिर उन्हें अपनी प्लेट से निवाला निकालकर दे दें, लेकिन वो कभी भी अपनी फितरत बदल सकते हैं।

Advertisement

विवियन और दर्शकों को मिला रियलिटी चेक

आखिरी एपिसोड न सिर्फ विवियन के लिए शॉकिंग था बल्कि दर्शक भी सभी कंटेस्टेंट्स का बर्ताव देख शॉक्ड रह गए। दरअसल, एक टास्क था जिसमें विवियन और रजत दलाल (Rajat Dalal) आमने-सामने थे। बाकी सभी कंटेस्टेंट्स को बताना था कि जो खूबी सलमान खान (Salman Khan) बता रहे हैं वो इन दोनों में से किस में मौजूद है? पहले तो टास्क ईमानदारी से चल रहा है जहां बाकी घरवाले इन दोनों को उनकी खूबी के हिसाब से सपोर्ट कर रहे थे। लेकिन जैसे ही विवियन ने अविनाश मिश्रा (Avinash Mishra) को सपोर्ट करना शुरू किया बिग बॉस का लगभग पूरा घर उनके खिलाफ हो गया।

विवियन को छोड़ घरवालों ने रजत को किया सपोर्ट

विवियन के सपोर्ट में सिर्फ 4 लोग खड़े रहे। जिनमें ईशा सिंह, एलिस कौशिक, अविनाश मिश्रा और चाहत पांडे शामिल थे। इतना ही नहीं शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) तो लगातार टास्क के बीच भी विवियन के खिलाफ ही बात कर रही थीं कि उन्होंने तब क्यों कुछ नहीं कहा जब अविनाश उनके साथ बदतमीजी कर रहे थे? वो बार-बार इसी मुद्दे को उठाती रहीं और करण वीर मेहरा (Karan Veer Mehra) ने भी अपना असली रंग दिखा दिया। करण और विवियन तो पुराने दोस्त हैं बावजूद इसके वो उनके खिलाफ खुलकर खड़े दिखाई दिए।

Advertisement

Advertisement

यह भी पढ़ें: मां का आखिरी मैसेज नहीं देख पाए थे Kichcha Sudeep, बोले- ‘शूटिंग पर जाने से पहले कसकर लगाया था गले’

दोस्त ने भी दिया धोखा

करण ने विवियन को टास्क में बातों-बातों में फंसाने की कोशिश भी की। जो टास्क विवियन आसानी से जीतकर पावर्स हासिल कर सकते थे जो ग्रुपिज्म के चक्कर में वो चुटकियों में हार गए। लोगों ने विवियन के अविनाश की साइड लेते ही रजत को वोट देना शुरू कर दिया। ये टास्क देखकर ऐसा लग रहा है जैसे सभी ने विवियन को दूध में पड़ी मक्खी की तरह निकालकर फेंक दिया हो। करण ने तो ये भी कहा कि विवियन से सभी लोग डरते हैं और इसलिए उनसे कुछ कह नहीं पाते। हालांकि, अब विवियन की आंखें भी खुल गई हैं और अब वो क्या करेंगे ये देखना मजेदार होगा।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो