होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss के जनरल इलेक्शंस में किसकी होगी जीत? टेलीकास्ट से पहले ही हो गया रिवील

Bigg Boss 18: बिग बॉस के घर में आज रात चुनाव होने वाला है। रजत दलाल और आफरीन खान में से कौन ये चुनाव जीतेगा, इसका खुलासा पहले ही हो चुका है।
06:19 PM Oct 21, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss 18
Advertisement

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस सीजन 18' में आज रात एक बड़ा टास्क होने वाला है। आज घर में एक कंटेस्टेंट के हाथ कुछ पावर्स लगने वाली हैं। वीकेंड का वार एपिसोड में विवियन दसेना (Vivian Dsena) और रजत दलाल (Rajat Dalal) के बीच एक मुकाबला हुआ था। ये कम्पटीशन था 'टाइम गॉड' के पोजीशन की दावेदारी जीतने का। जिसमें ज्यादातर घरवालों ने खुलकर रजत का सपोर्ट किया और उन्हें जिता दिया। इस दौरान विवियन को घरवालों ने किनारा कर दिया।

Advertisement

बिग बॉस में होंगे जनरल इलेक्शन

वहीं, अब जो मुकाबला कल रजत जीते हैं उसका फायदा उन्हें होगा या नहीं इसका फैसला आज रात होगा। आज बिग बॉस के घर में जनरल इलेक्शंस होने वाले हैं। ये इलेक्शन 2 लोगों के बीच होंगे। एक तो रजत दलाल और दूसरे आफरीन खान (Arfeen Khan)। बता दें, आफरीन पहले से ही टाइम गॉड हैं। लेकिन अब उनका मुकाबला नए दावेदार रजत से होगा। सभी घरवालों को कॉन्फ्रेंस रूम में बिग बॉस एक-एक कर बुलाने वाले हैं और उनसे चुनाव करवाकर नतीजा भी घोषित कर देंगे।

आज रात चुना जाएगा टाइम गॉड

सभी कंटेस्टेंट्स इन दोनों कंटेंडर्स में से उस एक को चुनकर बिग बॉस को अपना फैसला सुनाएंगे जिन्हें ये इस पोजीशन पर देखना चाहते हैं। इसका कारण बताते हुए वो किसी एक को वोट करेंगे। अब कौन किसे वोट करेगा ये देखना मजेदार होगा। वैसे तो अभी घर 2 टुकड़ों में बंटा हुआ है एक तरफ हैं ईशा सिंह, एलिस कौशिक और अविनाश मिश्रा। तो दूसरी तरफ बाकी सभी घरवाले हैं। हालांकि, वीकेंड का वार में विवियन को रियलिटी चेक मिल चुका है कि उन्हें किसी का सपोर्ट नहीं है। ऐसे में वो रजत को वोट कर उन्हें टाइम गॉड बनने के लिए सपोर्ट करेंगे। ताकि वो देख सकें कि रजत कितने सही फैसले ले पाते हैं और वो इस कसौटी पर खरे उतरते हैं या नहीं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Vikrant Massey ने छुए पत्नी के पैर, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल होते ही दीवाने हुए फैंस

रजत और आफरीन में से किसकी होगी जीत?

अब चाहे कोई भी जीते दूसरे ग्रुप के मुकाबले बाकी घरवालों का पलड़ा भारी ही रहेगा क्योंकि दोनों ही दावेदार उन्हीं की टीम से जो हैं। वैसे अब ये टास्क कौन जीतेगा वो भी रिवील हो गया है। इस रिजल्ट का खुलासा भले ही एपिसोड में होने वाला हो लेकिन लाइव फीड में आफरीन खान को ये कहते हुए सुना गया है कि रजत ये टास्क जीत गए। जिसका मतलब है कि रजत दलाल अब बिग बॉस के नए टाइम गॉड हैं और उनके हाथ घर का सारा कंट्रोल आ गया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement