होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18 में 'गधे' का खुल गया राज, कंटेस्टेंट्स के साथ जानवरों की होगी एंट्री?

Bigg Boss 18 Grand Premier: सलमान खान के शो 'बिग बॉस 18' में 4 पैर वाले गधे का क्या काम है, इस सस्पेंस से अब पर्दा उठ चुका है। जाहिर है कि गधे को देखने के बाद फैंस भी काफी कन्फ्यूज थे।
11:33 AM Oct 06, 2024 IST | Jyoti Singh
BIGG BOSS 18 UPDATE.
Advertisement

Bigg Boss 18 Grand Premier: बिग बॉस का नया सीजन जब-जब आता है, तो कुछ नया देखने को मिलता ही है। इस बार के सीजन में 'टाइम का तांडव' देखने को मिलेगा। साथ ही कंटेस्टेंट्स के फ्यूचर पर बिग बॉस की होंगी। खैर 'बिग बॉस 18' के ग्रैंड प्रीमियर में बस कुछ ही घंटे बाकी हैं। घर में आ रहे कंटेस्टेंट्स के नाम से पर्दा हटना शुरू हो गया है। बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ एक गधे की एंट्री भी हो रही है। आखिर ये माजरा क्या है, अब इस सस्पेंस से पर्दा भी उठ चुका है।

Advertisement

बिग बॉस के अंगने में गधे का क्या काम?

बता दें कि बीते दिनों मेकर्स की तरफ से एक प्रोमो जारी किया गया था, जो ग्रैंड प्रीमियर का था। प्रोमो में कंटेस्टेंट की बजाय एक गधे को स्टेज पर घास खाते हुए देखा गया था। वीडियो के साथ कैप्शन दिया गया, 'बिग बॉस 18 के नए गेस्ट के हैं 4 पैर?'

इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस भी कन्फ्यूज हो गए कि आखिर माजरा क्या है? कुछ लोगों का कहना था कि शायद इस बार कंटेस्टेंट्स के साथ जानवर भी सलमान खान के शो में हिस्सा लेंगे।

Advertisement

बिग बॉस के अंगने में 'गधे' का क्या काम है? इस पर से अब पर्दा उठ चुका है। बिग बॉस से जुड़े अपडेट्स देने वाले सोशल मीडिया पेज की मानें तो एडवोकेट गुणरत्न सदावर्ते, जो बिग बॉस 18 में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हो रहे हैं, यह गधा उनका पेट एनिमल है और इसका नाम 'मैक्स' है। उससे भी हैरानी की बात है कि मैक्स ने अपने मालिक गुणरत्न सदावर्ते के साथ 'बिग बॉस 18' में हिस्सा लिया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 को प्रीमियर से पहले मिल गए फाइनलिस्ट! सलमान खान ने कर दिया खुलासा

मैक्स से पहले माहिम बन चुके हैं कंटेस्टेंट

पोस्ट में यह भी बताया गया है कि मैक्स इस वक्त सभी 18 घरवालों के साथ घर के गार्डन एरिया में मौजूद हैं। वैसे आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब बिग बॉस के घर में किसी जानवर को एंट्री दी गई है। इससे पहले घर में एक पालतू डॉग को रखा गया था, जिसका नाम माहिम था। वहीं 'बिग बॉस 18' में गधे को देखने के बाद फैंस और ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं।

एडवोकेट गुणरत्न सदावर्ते की एंट्री बेहद कमाल

उधर, मैक्स के मालिक एडवोकेट गुणरत्न सदावर्ते की बात करें तो बिग बॉस के घर में उन्होंने बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया है। मेकर्स की तरफ से एक प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें गुणरत्न सदावर्ते की स्टेज पर एंट्री दिखाई गई है। शो में आते ही वो मजाकिया अंदाज में सलमान खान से कहते हैं कि हम आते हैं डाकुओं के खानदान से.. आवाज पहुंचने से पहले हमारा नाम पहुंच जाता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement