whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18: फिनाले में पहुंचा ये टीवी एक्टर तो विनिंग अमाउंट से 900% ज्यादा कमाएगा?

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' का एक कंटेस्टेंट ऐसा होगा जिसकी कमाई शो की विनिंग अमाउंट से भी 900% ज्यादा हो सकती है। अब ये कैसे मुमकिन है और ये एक्टर कौन है चलिए जानते हैं।
04:29 PM Sep 19, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss 18  फिनाले में पहुंचा ये टीवी एक्टर तो विनिंग अमाउंट से 900  ज्यादा कमाएगा
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' का अभी तक आगाज भी नहीं हुआ है और अभी से शो को लेकर चटपटी गॉसिप्स सामने आ रही है। शो में कौन शामिल होगा ये लिस्ट तो सामने आ ही रही हैं। साथ ही शो में सबसे मोटी कमाई करने वाला कंटेस्टेंट कौन होने वाला है वो भी रिवील हो चुका है। 'बिग बॉस 18' के हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट को लेकर काफी चर्चा चल रही है। कहा जा रहा है कि टीवी के पॉपुलर हैंडसम हंक को सलमान खान के शो में हाईएस्ट पेड एक्टर बनाकर लाया जा रहा है।

Advertisement

कौन है बिग बॉस 18 का हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट?

इतना ही नहीं अब उससे जुड़ा एक और खुलासा हुआ है। सबसे पहले तो ये जान लेते हैं कि इस बार शो में सबसे महंगा सेलेब कौन होने वाला है? मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि एक्टर धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) को इस सीजन के लिए साइन कर लिया गया है। बता दें, धीरज करीब 15 साल से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। ऐसे में उनकी पॉपुलैरिटी भी काफी ज्यादा है। एक्टर अपने चार्मिंग लुक्स की वजह से काफी फेमस हैं। कभी लवर बॉय बनकर तो कभी शरारती लड़के के रोल में वो सभी का दिल जीत लेते हैं।

विनिंग अमाउंट से ज्यादा होगी कंटेस्टेंट की फीस?

वहीं, पॉपुलर शो 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) से उन्हें काफी ज्यादा फेम मिल चुका है और इसके कारण वो 'बिग बॉस 18' के हाईएस्ट पेड एक्टर बताए जा रहे हैं। कई साल से मेकर्स उन्हें अप्रोच कर रहे थे। अब जाकर उन्होंने शो के लिए हामी भर दी है। ऐसे में एक्टर काफी मालामाल होने वाले हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि धीरज धूपर की शो की कमाई विनर को मिलने वाली अमाउंट से 900% ज्यादा होगी। यानी अगर वो विनर नहीं भी बने तो विनर से ज्यादा अमाउंट हासिल कर लेंगे। लेकिन कैसे ये भी जान लेते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: पिता की चिता को मुखाग्नि देते हुए नहीं थमे Himesh Reshammiya के आंसू, वीडियो में बदहाल दिखे सिंगर

Advertisement

कितनी है हाईएस्ट पेड एक्टर की फीस?

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि धीरज को ये शो करने के लिए 5 करोड़ का ऑफर दिया गया है। यानी उनकी पूरे सीजन की फीस 5 करोड़ रुपये होने वाली है। जबकि इस बार शो की विनिंग अमाउंट 50 लाख होगी। यानी एक्टर अगर अंत तक शो में बने रहे तो वो 5 करोड़ अपनी पूरे सीजन की कमाई के साथ 50 लाख विनिंग अमाउंट भी ले जाएंगे। हालांकि, अभी तक फीस को लेकर कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं मिली है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो