whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18 में क्या यूट्यूबर्स की एंट्री पर लगा बैन? मेकर्स ने खेला नया कार्ड

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' को लेकर मेकर्स ने एक बड़ा फैसला कर लिया है। इस बार शो में कुछ अलग होने वाला है। अब सलमान के शो में यूट्यूबर्स की एंट्री को लेकर खास अपडेट आया है।
06:39 PM Sep 22, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss 18 में क्या यूट्यूबर्स की एंट्री पर लगा बैन  मेकर्स ने खेला नया कार्ड
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' का प्रोमो कभी भी आ सकता है। इस प्रोमो में घर की झलक देखने को मिलेगी। साथ ही हो सकता है कि इस प्रोमो में कुछ कंटेस्टेंट्स की झलक भी देखने को मिल जाए। अब शो में किस-किसकी एंट्री होगी ये सवाल तो दिन-रात फैंस के दिमाग में चल रहा है। इसी बीच अब प्रोमो से पहले सलमान खान (Salman Khan) के शो को लेकर एक खास अपडेट सामने आया है। इस बार मेकर्स ने एक प्लान बनाया है।

Advertisement

क्या यूट्यूबर्स नहीं होंगे बिग बॉस 18 का हिस्सा?

मेकर्स ने बिग बॉस 18 की TRP बढ़ाने के लिए एक नया गेम खेला और उन्होंने शो पर किसी की एंट्री बैन कर दी है। अब तक शो में दिखाई दे सकते कई कंटेस्टेंट्स के नाम रिवील हो चुके हैं। वहीं, अब मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि बिग बॉस 18 में टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स के बीच यूट्यूबर्स को शायद एंट्री नहीं मिलेगी। दरअसल, ऐसा कहा जा रहा है कि मेकर्स ने इस बार शो में यूट्यूबर्स को शामिल न करने की योजना बनाई है।

टीवी और बॉलीवुड स्टार्स के नाम होगा नया सीजन!

आपने देखा होगा बीते कुछ सीजन से बिग बॉस में ढेर सारे यूट्यूबर्स आ रहे हैं। बिग बॉस 17 हो या ओटीटी सीजन 2 और 3, बिग बॉस में काफी समय से सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर्स ही दिखाई दे रहे हैं। लेकिन इस बार मेकर्स ने कुछ नया रास्ता अपनाने का मन बना लिया है। कहा जा रहा है कि ये सीजन पहले की तरह सिर्फ टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स को ही समर्पित होगा। इस बार सारे टीवी और बॉलीवुड स्टार्स को शो में शामिल किया जाएगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में Dolly Chaiwala मेकर्स को पड़ सकता है महंगा, सेलिब्रिटीज से ज्यादा रखी फीस की डिमांड?

Advertisement

क्या है वजह?

अब मेकर्स ने ये फैसला क्यों लिया है ये तो साफ नहीं हो पाया है। हो सकता है कि उन्हें समझ आ गया हो कि इतने सारे इन्फ्लुएंसर्स और यूट्यूबर्स को देखकर दर्शक भी ऊब चुके हैं। या फिर वो बिग बॉस 13 वाला मैजिक क्रिएट करना चाहते हो, जहां एक भी यूट्यूबर नहीं था। इसके अलावा कहा तो ये भी जा रहा है कि इस बार शो में नए चेहरे भी देखने को मिल सकते हैं। हालांकि, अभी तक कुछ भी कन्फर्म नहीं हुआ है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो