whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या Lovekesh Kataria होंगे Bigg Boss 18 का हिस्सा? OTT के बाद Salman Khan के शो में लगाएंगे छलांग?

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 में क्या एक बार फिर लवकेश कटारिया जीतने का रिस्क उठाने के लिए शो में शामिल होने वाले हैं? अब कहा जा रहा है कि मेकर्स उन्हें शो के लिए अप्रोच कर सकते हैं।
06:41 PM Aug 04, 2024 IST | Ishika Jain
क्या lovekesh kataria होंगे bigg boss 18 का हिस्सा  ott के बाद salman khan के शो में लगाएंगे छलांग
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: 'बिग बोस ओटीटी 3' अभी-अभी खत्म हुआ है और अब बिग बॉस 18 के चर्चे शुरू हो गए हैं। सलमान खान (Salman Khan) के शो में किसको एंट्री मिलेगी उन नामों पर कयास लगाए जा रहे हैं। अभी तक 'बिग बॉस 18' के प्रीमियर की डेट सामने नहीं आई है, लेकिन उससे पहले ही कंटेस्टेंट्स के बारें में खबरें उड़ने लगी हैं। अब मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' के कंटेस्टेंट्स भी 'बिग बॉस 18' में शामिल हो सकते हैं।

'बिग बॉस 18' के लिए लवकेश को किया अप्रोच?

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम लवकेश कटारिया (Lovekesh Kataria) का बताया जा रहा है। बता दें, सभी को लगा था कि लव ही इस सीजन के विनर बनेंगे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। बिग बॉस ने शो में ऐसी चाल चली कि लाखों लोगों का सपोर्ट होते हुए भी लव शो से एविक्ट हो गए। इसके बाद से न सिर्फ लव और उनके दोस्त एल्विश यादव नाराज हैं, बल्कि एल्विश यादव आर्मी भी बिग बॉस के इस कारनामे से नाखुश नजर आ रही है। इसी बीच अब कहा जा रहा है कि मेकर्स लवकेश कटारिया को 'बिग बॉस 18' के लिए अप्रोच कर सकते हैं।

लवकेश ने शो को लेकर तोड़ी चुप्पी

अब मेकर्स का क्या प्लान है उस बारे में तो बात हो गई चलिए अब जानते हैं कि अगर ऐसा होता है तो लव क्या करेंगे? क्या वो मेकर्स के इस ऑफर को एक्सेप्ट करेंगे या फिर लव 'बिग बॉस 18' से दूरी बना लेंगे। अपने हालिया इंटरव्यू में लव ने अब इस राज से पर्दा उठा दिया है। जब उनसे बिग बॉस 18 को लेकर सवाल-जवाब किए गए तो उन्होंने कहा, 'अभी मैं सीजन 18 के बारे में कुछ नहीं कह सकता। हो सकता है कि मैं न जाऊं।' जब लव से उनके जवाब को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने साफ-साफ कहा कि मैं अपनी जिंदगी जीना चाहता हूं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss की ‘बॉस लेडी’ हैं ये 5 कंटेस्टेंट्स, हर बार दुश्मनों को चटाई धूल

क्या है इंकार का कारण?

दरअसल, इस शो में लवकेश 40 दिन बिग बॉस के घर के अंदर कैद थे और अगर अब वो इस शो में जाते हैं तो उनका पूरा साल वहीं बीत जाएगा। लवकेश इस बात के लिए फिलहाल तैयार नहीं हैं। उनकी इस बयान से तो ऐसा ही लग रहा है कि बिग बॉस 18 में बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं रखते। वैसे भी उन्हें और एल्विश यादव को उनका एविक्शन अनफेयर लगा था। ऐसे में अब इस शो से उनकी दूरी लोगों को नहीं चौंकाएगी।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो