whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18: नॉमिनेशन टास्क में दिखे कंटेस्टेंट के असली चेहरे, बगावत होते ही बंटा घर

Bigg Boss 18 Nomination Week: बिग बॉस 18 में राशन टास्क के बाद नॉमिनेशन टास्क हुआ है। मेकर्स की तरफ से प्रोमो जारी कर दिया गया है, जिसमें चाहत पांडे और विवियन डीसेना के बीच तीखी बहस देखने को मिली।
09:17 AM Oct 09, 2024 IST | Jyoti Singh
bigg boss 18  नॉमिनेशन टास्क में दिखे कंटेस्टेंट के असली चेहरे  बगावत होते ही बंटा घर
Bigg Boss 18 Nomination.

Bigg Boss 18 Nomination Week: बिग बॉस 18 को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। पहले ही हफ्ते में घरवालों पर टाइम का तांडव होना शुरू हो चुका है। पहले राशन टास्क ठीक तरह से नहीं होने के कारण बिग बॉस ने राशन में कटौती कर ली। दूसरा टार्चर घरवालों पर तब हुआ जब जेल में बंद हेमा शर्मा और तजिंदर पाल सिंह बग्गा को स्पेशल पावर मिली। किस घरवाले को कितना राशन दिया जाएगा ये सिर्फ और सिर्फ जेल में बंद दोनों कैदी डिसाइड करेंगे। इस बीच मेकर्स ने नॉमिनेशन से जुड़ा नया प्रोमो वीडियो जारी कर दिया है। पहले ही हफ्ते में कौन घर से बेघर होगा ये जानने के लिए फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

Advertisement

दो हिस्सों में बंटा घर

बिग बॉस लवर्स को आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि घर में नॉमिनेशन टास्क होगा जिसके लिए कंटेस्टेंट्स को दो टीम में बांटा जाएगा। प्रोमो में आप देख सकते हैं कि बिग बॉस कहते हैं, 'आज होने जा रहा है इस सीजन का पहला नॉमिनेशन।' इस दौरान करणवीर मेहरा सबसे पहले गुणरत्न सदावर्ते का नाम लेते हुए कहते हैं, 'मुझे लगता है कि ये किसी अलग गेम में हैं।' इसके बाद करणवीर और गुणरत्न में हल्की-फुल्की नोक-झोंक देखने को मिलती है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: चाहत पांडे की 5 चाल, पहले दिन ही बनीं मास्टरमाइंड, टॉप 5 में आना तय

Advertisement

चाहत और विवियन में लड़ाई

इसके बाद चाहत पांडे और विवियन डीसेना के बीच बहस शुरू हो जाती है। प्रोमो के मुताबिक, चाहत नॉमिनेट करने के लिए विवियन का नाम लेते हुए कहती हैं, 'मुझे इनके अंदर बहुत ज्यादा एटीट्यूड दिखाई देता है।' इसका जवाब देते हुए विवियन कहते हैं, 'वो एटीट्यूड तब आता है, जब सामने वाला बदतमीजी करता है।' इसके बाद दोनों के बीच में तीखी बहस शुरू हो जाती है। कयास लगाए जा रहे हैं कि बिग बॉस 18 में अधिकतर घरवालों के निशाने पर करणवीर मेहरा और विवियन डीसेना हैं। घर से बेघर करने के लिए ये दोनों नॉमिनेट हो सकते हैं।

घर में 18 कंटेस्टेंट्स की एंट्री

बता दें कि बिग बॉस 18 का ग्रैंड प्रीमियर 18 अक्टूबर को कलर्स टीवी पर हुआ है। देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस 18 के पहले हफ्ते में कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट होंगे और किस घरवाले का पत्ता पहले ही हफ्ते में साफ हो जाएगा। गौरतलब है कि इस बार बिग बॉस के घर में 18 कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया है। वहीं 19वें कंटेस्टेंट के तौर पर गधराज को लाया गया है, जो घरवालों को फुल एंटरटेन कर रहा है। फैंस भी सलमान खान के शो को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो