होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18 में 400 कपड़ों के साथ गई थीं नायरा, 5 कारणों ने दिखाया बाहर का रास्ता

5 Reasons of Nyra Banerjee Eviction: बिग बॉस 18 के घर से बीती रात नायरा बनर्जी का सफर खत्म हो गया है। आइए जानते हैं कि वो 5 कारण जिसकी वजह से एक्ट्रेस को शो से बाहर होना पड़ गया।
07:28 AM Oct 28, 2024 IST | Jyoti Singh
Nyra Banerjee.
Advertisement

5 Reasons of Nyra Banerjee Eviction: बिग बॉस 18 के तीसरे हफ्ते में डबल इविक्शन ने घरवालों के साथ-साथ दर्शकों को भी शॉक्ड कर दिया। मिड वीक में मुस्कान बामने के बेघर होने के बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि नायरा बजर्नी वीकेंड का वार में इविक्ट होंगी। ठीक ऐसा ही हुआ बीते एपिसोड में जब रोहित शेट्टी ने घरवालों को बताया कि नायरा घर से एलिमिनेट हो रही हैं। बता दें कि रोहित शेट्टी और अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म सिंघम अगेन का प्रमोशन करने के लिए सलमान खान के शो में पहुंचे थे। आइए आपको बताते हैं वो 5 कारण जिसने नायरा को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

Advertisement

घर में ज्यादा योगदान नहीं

नायरा बनर्जी जब बिग बॉस 18 में पहुंची थीं, उस वक्त दर्शकों को लगा था कि वो लंबे वक्त तक घर में टिक जाएंगी। हालांकि ऐसा होते हुए दिखाई नहीं दिया। नायरा पहले ही हफ्ते में खो गईं और बहुत कम बार कैमरे पर दिखीं। पहले हफ्ते में सलमान खान ने उन्हें हिंट भी दिया लेकिन नायरा इस कोशिश में फेल रहीं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: चाहत पांडे को क्यों लगे बिजली के झटके? घरवालों का 'खतरे' से होगा सामना

Advertisement

कंटेंट पर पहले दिन उठाए सवाल

नायरा बनर्जी ने पहले हफ्ते में कॉन्ट्रैक्ट के नियमों का उल्लंघन कर दिया था। उन्हें घर के अंदर कई बार कहते हुए सुना गया कि बिग बॉस को कंटेंट मिल गया है। इस मुद्दे पर कंटेंट बना गया होगा। इस बात को लेकर बिग बॉस ने नायरा की क्लास भी लगाई थी। इसके बाद से नायरा के पास कोई खास मुद्दा नहीं बचा।

घरवालों के साथ ज्यादा बातचीत नहीं

पहले और दूसरे हफ्ते की बात करें तो नायरा बनर्जी कहीं न कहीं अपनी ही दुनिया में खोई हुई दिखीं। घरवालों के साथ भी उनके कनेक्शन काफी कम दिखे। तीसरे हफ्ते में नायरा का बॉन्ड शहजादा धामी और श्रुतिका अर्जुन के साथ बना लेकिन अन्य नॉमिनेटेड घरवालों के मुकाबले उनका गेम थोड़ा फीका रहा और वो बेघर हो गईं।

जबरदस्ती की बात में घुसना

पहले और दूसरे हफ्ते के बाद नायरा बनर्जी ने कैमरे पर दिखने के लिए जबरदस्ती के मुद्दों में घुसना शुरू कर दिया। कभी रजत दलाल के साथ जबरदस्ती झगड़ा करना तो कभी अविनाश के साथ झगड़ा करना। यह साफ पता चल रहा था कि वो सिर्फ अटेंशन के लिए ऐसा कर रहीं लेकिन फिर भी उनकी दाल नहीं गल पाई।

400 कपड़ों के साथ गई थीं एक्ट्रेस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नायरा बनर्जी बिग बॉस 18 में 400 कपड़ों के साथ गई थीं। हालांकि उनका गेम अन्य कंटेस्टेंट्स के सामने इतना स्ट्रॉन्ग नहीं दिख पाया। यही वजह है कि दर्शकों के वोटों में कमी रह गई और एक्ट्रेस इस शो से बाहर हो गईं।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement