whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'भूत उतार दूंगा...', Bigg Boss के घर में Rajat Dalal ने फीमेल कंटेस्टेंट को दी धमकी

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' में जल्द ही एक भयानक लड़ाई देखने को मिलेगी। अब रजत दलाल एक फीमेल कंटेस्टेंट्स से मारपीट की बातें करते हुए दिखाई देने वाले हैं।
12:40 PM Oct 14, 2024 IST | Ishika Jain
 भूत उतार दूंगा      bigg boss के घर में rajat dalal ने फीमेल कंटेस्टेंट को दी धमकी
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' में हर दिन कोई न कोई तमाशा हो ही जाता है। कभी राशन को लेकर तो कभी बेड को लेकर घर में लगातार झगड़े हो रहे हैं। वहीं, कुछ लोग हैं जिनका नाम हर झगड़े में सुनाई देता है। अभी तक ज्यादातर आपने रजत दलाल (Rajat Dalal) को ही गुस्से में चिल्लाते हुए या किसी से बदतमीजी से बात करते हुए देखा होगा। हाल ही में रजत ने शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) के साथ न सिर्फ ऊंची आवाज में बात की थी बल्कि उन पर आरोप भी लगाए थे।

Advertisement

रजत दलाल गुस्से में फिर करेंगे हदें पार

रजत का बात करने का तरीका शिल्पा को इतना बुरा लगा था कि वो रो पड़ी थीं। इससे पहल वो अविनाश मिश्रा (Avinash Mishra) से भी लड़ चुके हैं। अब वो एक बार फिर घर में झगड़ा करते हुए नजर आने वाले हैं। अब शो का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कुछ घरवाले साथ में बैठे हुए हैं। एक सोफे पर चाहत पांडे और करण वीर मेहरा हैं तो दूसरे पर रजत दलाल और शहजादा धामी बैठे हुए हैं। यहां रजत जानकर चाहत से पंगा ले रहे हैं।

अब चाहत से भिड़ेंगे रजत

प्रोमो वीडियो देखकर लग रहा है कि वो उन्हें पोक करने की कोशिश कर रहे हैं। रजत सबके बीच कहते हैं, 'चाहत को कोई कुछ नहीं कह सकता भाई, वो एक ही चीज 10 -15 बार बोलती है।' हालांकि, ये कहते हुए वो हंस रहे थे लेकिन चाहत चिढ़ी हुई नजर आईं। वो कहती हैं, रजत मुझसे आगे बढ़ो, मेरा टॉपिक छोड़ो।' इसके बाद मामला गर्म हो जाता है और वो कहते हैं, अकड़ होती है ये बहुत अच्छी बात है। इस चक्कर में आपके साथ कुछ उल्टा नहीं कर सकता न!'

Advertisement

Advertisement

यह भी पढ़ें: Eisha Singh और Alice Kaushik की दोस्ती में 1 हफ्ते बाद ही आई दरार, टूट जाएगी Bigg Boss 18 की तिकड़ी?

चाहत के साथ रजत ने की बदतमीजी

तो पलटकर चाहत भी जवाब देती हैं कि 'चाहते तो आप हैं, लेकिन आप करना नहीं चाहते क्योंकि आप टीवी पर हैं।' इसके बाद रजत आउट ऑफ कंट्रोल हो जाते हैं और कहते हैं, 'तू मारके देख, तेरे को मैं बताता हूं अभी यहीं।' जिस पर चाहत यही जवाब देती हैं, 'मैं क्यों मारूं?' फिर भी रजत उन्हें यही कहते हैं, 'भूत उतार दूंगा अभी यहीं।' अब रजत दलाल टीवी पर अपनी फीमेल को-कंटेस्टेंट के साथ जिस तरह का बर्ताव कर रहे हैं वो दर्शकों को जरा भी पसंद नहीं आने वाला।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो