whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18 को प्रीमियर से पहले मिल गए फाइनलिस्ट! सलमान खान ने कर दिया खुलासा

Bigg Boss 18 Grand Premiere: बिग बॉस 18 के ग्रैंड प्रीमियर में सिर्फ कुछ घंटे ही बाकी रह गए हैं। इससे पहले ही बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स का फ्यूचर प्रेडिक्ट करते हुए टॉप 2 फाइनलिस्ट के नाम रिवील कर दिए हैं।
07:02 AM Oct 06, 2024 IST | Jyoti Singh
bigg boss 18 को प्रीमियर से पहले मिल गए फाइनलिस्ट  सलमान खान ने कर दिया खुलासा
Bigg Boss 18 Grand Premiere.

Bigg Boss 18 Grand Premiere: इंतजार की घड़ी लगभग खत्म हो चुकी है। सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' आज रात 9 बजे से कलर्स टीवी पर दस्तक देने जा रहा है। फैंस इस शो का कई दिनों से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब जब बिग बॉस का नया सीजन लौट आया है, तो उनके दिलों की धड़कनें भी तेज हो गई हैं। मेकर्स भी शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स के नए-नए प्रोमो जारी कर रहे हैं।

Advertisement

आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रीमियर से पहले ही 'बिग बॉस 18' के टॉप 2 फाइनलिस्ट भी रिवील हो गए हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि फैंस का कहना है। आइए जानते हैं कैसे?

सलमान खान ने मिलाया दोनों फाइनलिस्ट से

दरअसल, 'बिग बॉस 18' का बज बनाने के लिए मेकर्स लगातार लेटेस्ट प्रोमो शेयर कर रहे हैं। इन्हीं के जरिए शो में आने वाले कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ गए हैं। अब तक जो कंटेस्टेंट्स कंफर्म बताए जा रहे हैं, उनमें शिल्पा शिरोडकर, शहजादा धामी, चाहत पांडे और विवियन डीसेना शामिल हैं। इस बीच मेकर्स ने शो के प्रीमियर से एक नया वीडियो शेयर किया है। इस प्रोमो में दिखाया गया है कि 'बिग बॉस 18' को प्रीमियर से पहले ही अपने 2 फाइनलिस्ट मिल गए हैं।

Advertisement

प्रोमो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान खुद इन 2 फाइनलिस्ट को जनता से मिलवाते हैं। उन्होंने दोनों कंटेस्टेंट्स का हाथ बिल्कुल वैसे ही थाम रखा है, जैसे वो फिनाले के वक्त करते हैं। जाहिर है कि इस बार शो की थीम 'टाइम का तांडव' पर बेस्ड है। वहीं बिग बॉस शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स का फ्यूचर देखेंगे। अब इस प्रोमो को जारी करते हुए मेकर्स ने यह दिखाने की कोशिश की है, कि फ्यूचर में क्या होने वाला है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में कौन-कौन से बड़े बदलाव? कैसे रंग बदलेगा घर, जेल में क्या होगा खास

प्रीमियर से पहले मिल गए टॉप 2 कंटेस्टेंट्स

आपको बता दें कि सलमान खान ने जिन 2 कंटेस्टेंट्स का हाथ थाम कर उन्हें जनता से मिलवाया है, वो कोई और नहीं बल्कि विवियन डीसेना और एलिस कौशिक बताए जा रहे हैं। प्रोमो में सलमान कहते हैं, 'टाइम का तांडव ग्रैंड प्रीमियर की रात से ही होगा। बिग बॉस ने सबका फ्यूचर देखा है। फाइनलिस्ट्स हो आप।' इस पर विवियन पूछते हैं, 'क्या ये वाकई सच होगा?' फिर सलमान कहते हैं, 'ये सच है।' फिर बैकग्राउंड से आवाज आती सुनाई देती है कि 'ये सच है कि ये हमारे टॉप 2 बनेंगे।'

इतिहास में ऐसा पहली बार देखने को मिला है कि बिग बॉस के प्रीमियर से पहले ही टॉप 2 फाइनलिस्ट रिवील हो गए हैं। अब फैंस भी यही मान रहे हैं कि मेकर्स ने 'बिग बॉस 18' के टॉप 2 फाइनलिस्ट का नाम रिवील कर दिया है। इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'विवियन डीसेना ही विनर होंगे।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'विवियन ही हैं, जो बिग बॉस 18 की ट्रॉफी उठाएंगे।' इसके अलावा अन्य यूजर भी विवियन को ही विनर मान रहे हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो