whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18 के तीसरे कंटेस्टेंट का फेस रिवील, इस हसीना का Salman Khan के शो से प्रोमो जारी

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' में दो कंटेस्टंट्स की एंट्री कन्फर्म होने के बाद एक नया प्रोमो वीडियो सामने आ गया है। अब दीवानी अदाओं के साथ एक एक्ट्रेस ने सलमान खान के शो में एंट्री ले ली है।
12:11 PM Oct 04, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss 18 के तीसरे कंटेस्टेंट का फेस रिवील  इस हसीना का salman khan के शो से प्रोमो जारी
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' के शुरू होने में अब बस 2 दिन बाकी हैं। 6 अक्टूबर यानी रविवार रात 9 बजे इस शो का प्रीमियर हो जाएगा। ऐसे में फैंस पहले से ही बेहद एक्साइटेड हैं और अब उनकी इस एक्साइटमेंट को और बढ़ाने के लिए मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स के चेहरे भी रिवील करने शुरू कर दिए हैं। कलर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से पहले ही 'बिग बॉस 18' के दो कंटेस्टेंट की आइडेंटिटी को लेकर हिंट दे दिया गया है। वहीं, अब तीसरे कंटेस्टंट का प्रोमो वीडियो भी जारी हो गया है। अब एक फीमेल कंटेस्टेंट का प्रोमो सामने आया है जो सलमान खान (Salman Khan) के शो का हिस्सा बनेंगी।

Advertisement

बिग बॉस 18 में इस टीवी एक्ट्रेस की एंट्री का प्रोमो रिलीज

आपको बता दें, पहले जो प्रोमो रिलीज हुआ था उसमें कंटेस्टेंट का चेहरा तो नजर नहीं आया, लेकिन ये कन्फर्म हो गया है कि वो एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि शिल्पा शिरोडकर हैं। इसके बाद पॉपुलर टीवी एक्टर शहजादा धामी का प्रोमो आया और उनकी एंट्री पर मुहर लग गई। फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाने के लिए अब अगली कंटेस्टेंट्स का प्रोमो भी शेयर कर दिया है। प्रोमो में नजर आ रही ये लड़की बेहद खूबसूरत और संस्कारी लग रही है। वीडियो में ये कंटेस्टेंट अपना चेहरा छिपाते हुए कह रही है, 'छोड़कर अपना मायका आ रही हूं अपने पिया जी के घर। बिग बॉस जी आपका इंतजार रहेगा।'

कौन है दीवानी अदाएं दिखने वाली एक्ट्रेस?

प्रोमो में नजर आ रही लड़की सूट पहने, हाथों में मेहंदी लगाए हुए दिखाई दे रही है। ये प्रोमो देखकर तो ऐसा लग रहा है जैसे ये एक्ट्रेस तो बस यहां शादी करने ही आई है। वहीं, उनकी आवाज भी बेहद मीठी लग रही है, लगता है ये तीसरी कंटेस्टेंट फैंस का दिल अपनी सादगी और भोलेपन से जीत लेगी। इस फीमेल कंटेस्टेंट को देखकर अब अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी मासूमियत फैंस के दिल में बसने वाली है। वहीं, इस प्रोमो को जारी करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'कौन आ रही है बिग बॉस के घर में लेकर अपनी दीवानी अदाएं?'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Dalljiet Kaur ने पति की बेवफाई के बाद मिटा दी उनकी आखिरी याद, टैटू में किया खास बदलाव

Advertisement

फैंस ने पहचान लिया चेहरा

अब इस प्रोमो वीडियो को देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि ये दीवानी अदाएं किसी और की नहीं बल्कि एक्ट्रेस चाहत पांडे (Chahat Pandey) की हैं। चाहत पांडे का नाम काफी समय से शो के लिए सामने आ रहा था। अब इस प्रोमो से उनकी एंट्री कंफर्म हो गई है। बता दें, चाहत ने 'तेनाली रामा' (Tenali Rama), 'हमारी बहू सिल्क' (Hamari Bahu Silk), 'लाल इश्क' (Laal Ishq) और 'दुर्गा- माता की छाया' (Durga- Mata Ki Chhaya) जैसे शोज में काम किया है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो