whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss 18: जिसे हार्ट अटैक आने से सदमे में आ गए थे फैंस, वो सलमान के शो में लेगा एंट्री

Bigg Boss 18 Update: सलमान खान के शो 'बिग बॉस 18' का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। विशाल पांडे के बाद एक और एक्टर का नाम सामने आया है, जो इस शो का हिस्सा बन सकता है।
12:53 PM Aug 24, 2024 IST | Jyoti Singh
bigg boss 18  जिसे हार्ट अटैक आने से सदमे में आ गए थे फैंस  वो सलमान के शो में लेगा एंट्री
Bigg Boss 18 Update.

Bigg Boss 18 Update: 'बिग बॉस ओटीटी 3' जब से खत्म हुआ है, फैंस सलमान खान के शो 'बिग बॉस 18' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस शो को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। वहीं मेकर्स भी सेलेब्स से लगातार शो के लिए अप्रोच कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये शो सितंबर महीने के आखिरी में ऑनएयर हो सकता है। हालांकि ऑफिशियल स्टेटमेंट आना बाकी है। इस बीच कई सेलेब्स के नाम सामने आए हैं, जिन्हें लेकर चर्चा है कि वो सलमान खान के शो का हिस्सा बन सकते हैं। पिछले दिनों बिग बॉस ओटीटी फेम विशाल पांडे को लेकर खबर आई थी कि वो शो का हिस्सा बन सकते हैं। अब एक और एक्टर का नाम सामने आया है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ये एक्टर 'बिग बॉस 18' का हिस्सा बन सकता है।

टीवी का हैंडसम हंक कौन?

मीडिया रिपोर्ट्स में जिस एक्टर की 'बिग बॉस 18' में एंट्री का दावा किया जा रहा है, वो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहसिन खान हैं। हाल ही में एक्टर ने बताया था कि उन्हें हार्ट अटैक आया था। ये सुनकर उनके फैंस परेशान हो गए थे। अब शो से जुड़ी जानकारी देने वाले एक फैन पेज ने अपनी पोस्ट में दावा किया है कि मोहसिन खान सलमान खान के शो का हिस्सा बन सकते हैं। खबर यह भी है कि मेकर्स ने उन्हें शो के लिए अप्रोच किया है और इसी सिलसिले में मोहसिन मेकर्स की टीम से दो बार मिल चुके हैं। हालांकि इन खबरों पर ऑफिशियल कन्फमेशन आना फिलहाल बाकी है।

यह भी पढ़ें: ‘वड़ा पाव गर्ल’ चंद्रिका दीक्षित को होगी जेल? ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ फेम पर फिर लगा गंभीर आरोप

डेढ़ साल पहले आया था हार्ट अटैक

मोहसिन खान का नाम सुनकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। अब देखना होगा कि क्या वो शो का हिस्सा बनते हैं? जाहिर है कि एक्टर पिछले काफी समय से टीवी से दूर चल रहे हैं। बता दें कि हाल ही में मोहसिन ने एक इंटरव्यू में चौंकाने वाला खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि डेढ़ साल पहले उन्हें हार्ट अटैक आया था जिसके चलते कई दिन वो अस्पताल में भर्ती रहे थे। उन्होंने यह भी बताया था कि वो फैटी लिवर की दिक्कत से जूझ रहे हैं।

इस कॉमेडियन के आने की चर्चा

मोहसिन खान के अलावा मशहूर स्टैंड-अप कॉमेडियन समय रैना का नाम भी सामने आ रहा है। टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, 'बिग बॉस 18' के मेकर्स ने कॉमेडियन को शो का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया है। वहीं समय रैना भी लगातार मेकर्स के साथ बातचीत कर रहे हैं। बता दें कि सलमान खान के शो के लिए इससे पहले शोएब इब्राहिम, अर्जुन बिजलानी, समीरा रेड्डी, कनिका मान और दीपिका आर्या समेत कई नाम सामने आ चुके हैं। देखना दिलचस्प होगा कि इनमें से कौन-कौन शो का हिस्सा बनेगा?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो