होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18: एक तरफ बिखरी दोस्ती, दूसरी तरफ घर में मचा बवाल; खूब होंगे गिले-शिकवे और तकरार

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस सीजन 18' में एक के बाद एक झगड़े होंगे। शो में आज काफी बवाल होगा। कोई किसी बात पर भड़केगा तो किसी का दोस्ती से विश्वास उठ जाएगा।
06:10 PM Oct 15, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss 18
Advertisement

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस सीजन 18' में एक के बाद एक झगड़े हो रहे हैं। शो तेजी से आगे बढ़ रहा है। हर दिन घर में एक नया तूफान आ जाता है। आज के एपिसोड में भी खूब बवाल होने वाला है। अब बिग बॉस का गेम पूरी तरह से पलटने वाला है। एक तरफ 'बिग बॉस 18' की मशहूर तिकड़ी टूटेगी तो दूसरी तरफ शो में कई झगड़े होंगे। कोई धक्का-मुक्की करेगा तो कोई आंसू बहाता हुआ दिखाई देगा। यानी शो में आज भरपूर एंटरटेनमेंट मिलने वाला है।

Advertisement

विवियन डीसेना के बैक टू बैक होंगे झगड़े

शो के कई प्रोमो वीडियो सामने आए हैं जो काफी इंटरेस्टिंग हैं। एक वीडियो में विवियन डीसेना (Vivian Dsena) और चाहत पांडे (Chahat Pandey) की लड़ाई देखने को मिल रही है। लेकिन विवियन और चाहत का झगड़ा कब विवियन और रजत दलाल (Rajat Dalal) के बीच गर्मागर्मी का माहौल बना देगा ये देखने लायक होगा। आज घर का माहौल काफी टाइट होने वाला है। बाथरूम यूज करने को लेकर घर में बवाल होगा। दरअसल, विवियन जिद पर अड़े हैं कि पहले बाथरूम वो यूज करेंगे और चाहत को भी वॉशरूम जाना है।

विवियन और चाहत की लड़ाई में रजत को आएगा गुस्सा

विवियन- रजत को बाथरूम यूज करने का मौका दे देते हैं, लेकिन शर्त के मुताबिक वो उनसे पहले चाहत को जाने देते हैं जिस पर विवियन भड़क जाते हैं। इसके बाद विवियन और रजत में भयानक लड़ाई होगी। रजत गुस्से में आ जाते हैं और विवियन को कहते हैं, 'ऊंगली दिखाकर बात मत करना, ऊंगली फिर आपकी जेब में भी चली जाएगी। किसी के बाप का नहीं लेकर खा रहा।' इसके अलावा ईशा सिंह और चाहत के बीच भी झगड़ा होगा, जिसके बाद ईशा भावुक हो जाएंगी और शो में वो अपने आंसुओं पर कंट्रोल खो देंगी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Atul Parchure ने जब जाग-जागकर काटी रातें, कैंसर के बाद एक्टर को थी किस बात की चिंता?

अविनाश, ईशा और एलिस की दोस्ती का होगा द एन्ड?

इतना ही नहीं आज शो में अविनाश मिश्रा (Avinash Mishra), ईशा और एलिस कौशिक (Alice Kaushik) में एक बार फिर तकरार देखने को मिलेगी। इन तीनों की दोस्ती अब ज्यादा दिन नहीं टिकने वाली। हो सकता है कि आज ही बिग बॉस के घर में ये रिश्ते टूट जाएं। एलिस जहां ये कहेंगी कि मैंने तुम दोनों को छोड़ दिया है तो उनके दोनों दोस्त उन्हें मनाते हुए नजर आएंगे। हालांकि, इस बार बात दूसरों के सामने एक-दूसरे की धज्जियां उड़ाने पर आ जाएगी, जिसके बाद रिश्ते में ऐसी दरार आएगी जो शायद कभी भर नहीं पाएगी।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement