whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg boss 18: पहले हफ्ते में इन 8 खिलाड़ियों ने दिखाया दम, बाकी सब निकले फुसकी बम!

Bigg boss 18: बिग बॉस 18 में पहला हफ्ता काफी मजेदार रहा। शो में आए 18 कंटेस्टेंट्स में से जिन 8 ने पहले हफ्ते में सबका ध्यान खींचा आइए जानते हैं उनके बारे में...
12:57 PM Oct 11, 2024 IST | Jyoti Singh
bigg boss 18  पहले हफ्ते में इन 8 खिलाड़ियों ने दिखाया दम  बाकी सब निकले फुसकी बम
Bigg Boss 18

Bigg boss 18: बिग बॉस 18 का सफर 6 अक्टूबर से शुरू हुआ था। शो का पहला हफ्ता काफी दिलचस्प और लड़ाई-झगड़े वाला रहा। एक तरफ जहां रजत दलाल और तजिंदर पाल सिंह बग्गा के बीच लड़ाई देखने को मिली। वहीं दूसरी ओर चाहत पांडे और विवियन डीसेना भी एक-दूसरे पर भारी पड़ते दिखे। इसके अलावा गुणरत्न सदावर्ते का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है।

Advertisement

कुल मिलाकर कहा जाए तो बिग बॉस के पहले हफ्ते में काफी कुछ देखने को मिला लेकिन कुछ ही कंटेस्टेंट्स को छोड़ दें तो बाकी सब कैमरे की अटेंशन लेने में कहीं न कहीं चूक गए। हम आपको उन 8 खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जो पहले हफ्ते में सबसे ज्यादा चमके हैं...

विवियन डीसेना

टीवी एक्टर विवियन डीसेना को बिग बॉस ने प्रीमियर नाइट पर ही फाइनलिस्ट घोषित कर दिया था। वहीं घर में एंट्री लेने के बाद पहले ही दिन से विवियन ने माइंड गेम खेलना शुरू कर दिया है।

Advertisement

Advertisement

चाहे चाहत पांडे से झगड़ा हो या फिर शहजादा धामी को आइना दिखाना। कहना गलत नहीं होगा कि विवियन डीसेना ने पहले ही हफ्ते में समझ लिया है कि घर में रहकर गेम कैसे खेलना है।

गुणरत्न सदावर्ते

एडवोकेट गुणरत्न सदावर्ते ने पहले ही दिन से कैमरों की अटेंशन लेनी शुरू कर दी थी। पहले उन्हें देखकर नहीं लगा था कि वो बिग बॉस की जर्नी में कुछ खास कर पाएंगे लेकिन जिस तरह से उन्होंने तजिंदर सिंह के साथ अपनी दोस्ती की कसमें खाईं। करणवीर की क्लास लगाई तो कभी घरवालों को हंसाया।

दर्शकों की अटेंशन लूटने में गुणरत्न बिल्कुल पीछे नहीं रहे। इस बार तो उन्होंने जेल में जाने का आदेश नहीं मान कर बिग बॉस को ही ठेंगा दिखा दिया।

करणवीर मेहरा

खतरों के खिलाड़ी 14 का विनर बनने के बाद बिग बॉस के खतरों का सामना करने आए करणवीर मेहरा भी पहले हफ्ते में काफी चमके।

शो के दौरान उन्होंने हर मुद्दे पर खुलकर बात रखी और सही को सही, गलत को गलत कहने से कभी नहीं कतराए। उनका गेम दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

चाहत पांडे

एक्ट्रेस चाहत पांडे पहले ही दिन से बिग बॉस 18 में छाई हुई हैं। कभी आंसू बहाकर तो कभी लड़-झगड़ कर चाहत कैमरे की अटेंशन लेने में कामयाब हो ही जाती हैं।

भले ही घर के काफी लोग उनके खिलाफ हों लेकिन चाहत की बिग बॉस के लिए चाहत देखकर कंफर्म माना जा रहा है कि उनकी एंट्री टॉप 5 में होनी पक्की है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में क्यों भड़के गुणरत्न सदावर्ते? बोले- मुझसे सरकार, दाऊद इब्राहिम डरता है...

अविनाश मिश्रा

टीवी एक्टर अविनाश मिश्रा डेली शोप में जितने भोले-भाले किरदार निभाते आए हैं, बिग बॉस में एंट्री लेने से पहले उन्होंने सभी किरदारों का चोला उतारकर बाहर रख दिया।

अविनाश अपनी बात को जिस तरह से मुखर होकर घरवालों के सामने रख रहे हैं और गेम खेल रहे हैं, पहले ही हफ्ते में उन्होंने अन्य घरवालों को पीछे छोड़कर कैमरों की अटेंशन लूट ली।

अरफीन खान और सारा अरफीन खान

बिग बॉस 18 के पहले कपल अरफीन खान और सारा अरफीन खान भी बतौर कंटेस्टेंट घर में काफी धमाल मचाते हुए दिख रहे हैं। पहले हफ्ते में पति और पत्नी ने मिलकर घरवालों को मैनिपुलेट करने और स्टैंड लेने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

हेमा शर्मा उर्फ वायरल भाभी

'वायरल भाभी' के नाम से फेमस हेमा शर्मा ने जब से बिग बॉस के घर में गृह प्रवेश किया है, उन्हें जेल में ही रहना पड़ रहा है। उनके साथ तजिंदर पाल सिंह बग्गा भी जेल की सजा काट रहे हैं।

हालांकि जेल में रहते हुए भी हेमा शर्मा शो को फुल मसाला दे रही हैं। पहले हफ्ते में बाकी घरवालों पर भारी पड़ती हुई नजर आई हैं।

रजत दलाल

वेटलिफ्टर रजत दलाल भी पहले ही दिन से बिग बॉस के घर में खूब चमक रहे हैं। सबसे पहले उनकी ही तजिंदर पाल सिंह बग्गा के साथ काफी बहस हो गई थी। आने वाले एपिसोड में उन्हें शिल्पा शिरोडकर के साथ झगड़ते हुए देखा जाएगा। कुल मिलाकर रजत दलाल भी पहले हफ्ते दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होते दिखे हैं।

बाकी बचे अन्य कंटेस्टेंट्स की बात करें तो ईशा सिंह, शिल्पा शिरोडकर, तजिंदर पाल सिंह बग्गा, एलिस कौशिक, चुम दरांग, शहजादा धामी, मुस्कान बामने, नायरा एम बनर्जी और श्रुतिका अर्जुन इन 8 कंटेस्टेंट्स के मुकाबले पहले हफ्ते में थोड़े फीके दिखाई दिए हैं।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो