whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या Bigg Boss होस्ट करेगा फिल्म इंडस्ट्री का 'महाराजा'? सभी कंटेस्टेंट की लग सकती है वाट

Bigg Boss Host: बिग बॉस फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अब इस शो में एक नया होस्ट नजर आ सकता है। ये कोई ऐसा-वैसा सेलेब नहीं है बल्कि इंडस्ट्री का 'महाराजा' है।
02:32 PM Sep 02, 2024 IST | Ishika Jain
क्या bigg boss होस्ट करेगा फिल्म इंडस्ट्री का  महाराजा   सभी कंटेस्टेंट की लग सकती है वाट
Bigg Boss Host

Bigg Boss Host: बिग बॉस का बज फैंस के बीच बढ़ता जा रहा है। ये शो जब भी आता है दर्शक काम छोड़कर इसके लिए वक्त निकाल ही लेते हैं। ये फैंस की शिद्दत ही है जिसकी बदौलत ये शो हर साल ढेर सारे प्यार से नवाजा जाता है। फिर चाहे वो सलमान खान का बिग बॉस हो या फिर दूसरी भाषाओं में आने वाला बिग बॉस। हिंदी में जहां 'बिग बॉस 18' को लेकर चर्चा चल रही हैं कि शो में कौन-कौन शामिल होगा? सलमान खान इस बार शो होस्ट करेंगे या नहीं? वहीं, अब खबर आई है कि 'महाराजा' (Maharaja) इस शो को होस्ट करते हुए नजर आ सकते हैं।

कौन है 'महाराजा' जो बिग बॉस का बनेगा होस्ट?

हालांकि, फैंस को घबराने की जरूरत नहीं है। अगर 'महाराजा' ने ये शो होस्ट किया तो फैंस निराश नहीं होंगे। अब आप सोच रहे होंगे कि 'महाराजा' आखिर हैं कौन? तो बता दें, ये कोई और नहीं बल्कि एक्टर विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) हैं। अब कहा जा रहा है कि विजय सेतुपति बिग बॉस के होस्ट के तौर पर नजर आ सकते हैं। हालांकि, उनके होस्ट बनने से सलमान खान का पत्ता नहीं कटेगा। दरअसल, विजय सेतुपति अब जिस बिग बॉस को होस्ट कर सकते हैं वो सलमान खान वाला हिंदी शो नहीं है, बल्कि तमिल में आने वाला 'बिग बॉस सीजन 8' है।

कमल हासन ने शो से किया किनारा?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले ये शो कमल हासन (Kamal Haasan) होस्ट करने वाले थे। हालांकि, अब उन्होंने ये शो करने से इंकार कर दिया है क्योंकि उनके कुछ वर्क कमिटमेंट्स हैं जिसके चलते उनके पास शो के लिए समय नहीं है। अब उनकी एग्जिट के बाद ये सवाल उठ रहा है उनकी जगह शो में कौन लेगा? इसी बीच रिपोर्ट्स का दावा है कि विजय सेतुपति 'बिग बॉस 8' की कमान संभाल सकते हैं।

यह भी पढ़ें: ब्रेकअप के सदमे से उबरी एक्ट्रेस ने रचाई शादी! मांग के सिंदूर की वायरल तस्वीरों से मिले संकेत

विजय सेतुपति होंगे बिग बॉस के नए होस्ट?

बता दें, इससे पहले भी विजय सेतुपति टीवी पर होस्टिंग करते हुए नजर आ चुके हैं। पहले उन्होंने 'Namma Ooru Hero' और 'MasterChef India-Tamil' जैसे शोज होस्ट किए हैं। ऐसे में अब ये जानकर कि वो बिग बॉस होस्ट कर सकते हैं फैंस खुशी से झूम उठे हैं। हालांकि, अभी तक शो से जुड़ने को लेकर न तो उनकी तरफ से और न ही मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट हुई है। लेकिन जल्द ही इसे लेकर बड़ा ऐलान हो सकता है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो