होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss के इन 5 कंटेस्टेंट्स के डायलॉग्स आज तक नहीं पड़े फीके, इतिहास में सुनहरे अक्षरों से लिखा नाम

Bigg Boss Famous Dialogues: 'बिग बॉस 18' शुरू हो उससे पहले आपको पिछले सीजन के कुछ मजेदार डायलॉग्स सुन लेने चाहिए। ये फेमस डायलॉग्स सुनकर आप न सिर्फ एंटरटेन होंगे बल्कि आपकी पुरानी यादें भी ताजा हो जाएंगी।
06:12 PM Oct 04, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss Famous Dialogues
Advertisement

Bigg Boss Famous Dialogues: 'बिग बॉस 18' का आगाज दो दिन में हो ही जाएगा। इससे पहले मेकर्स भी पुराने क्लिप्स शेयर कर पिछले सीजंस के फैंस का अटेंशन ग्रैब कर रहे हैं ताकि वो इस सीजन से भी जुड़ सकें। वहीं, बिग बॉस के इतिहास में कई ऐसे कंटेस्टेंट्स आए हैं जिन्हें सालों बाद भी भुला पाना नामुमकिन है। उनका अंदाज तो लोगों को पसंद आया था लेकिन ऐसे 7 कंटेस्टेंट्स हैं जिनके डायलॉग्स आज भी याद किए जाते हैं। चलिए देखते हैं किस कंटेस्टेंट के कौन से डायलॉग्स पर फैंस अब भी फिदा हैं।

Advertisement

Sidharth Shukla

सिद्धार्थ शुक्ला ने 'बिग बॉस 13' का खिताब जीता था। एक्टर ने शो के दौरान कई ऐसी बातें कहीं कि वो आज भी उनके दुनिया से जाने के बाद फैंस के जेहन में हैं। उनका सबसे फेमस डायलॉग है- '1, 2, 3, 4, 5, 6, 7, 8, 9. 10, 11, 12 भाड़ में जाओ, मैं तुम लोगों से यहां रिश्ता बनाने नहीं आया हूं। समझ में आया न? मेरे को चाटने की जरूरत नहीं है, मेरे को फर्क नहीं पड़ता।'

Advertisement

 

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg Boss
Advertisement
Advertisement